NDTV Khabar

पटना: बच्चा चोरी के शक में की गई मॉब लिंचिंग के मामले में 6 महिलाओं समेत 32 गिरफ्तार

बिहार में बाल उत्पीड़न की घटनाओं के बढ़ने की अफवाह के बीच पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडे ने लोगों से कानून हाथ में नहीं लेने की अपील की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पटना: बच्चा चोरी के शक में की गई मॉब लिंचिंग के मामले में 6 महिलाओं समेत 32 गिरफ्तार

बच्चा चोर होने के शक पर ही पटना में शनिवार को दो सिखों पर भीड़ ने हमला कर दिया था.

पटना:

बच्चा चोरी करने के शक में पीट-पीट कर मार दिए गए व्यक्ति के मामले में पुलिस ने कुल 32 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसमें 6 छह महिलाएं भी शामिल हैं. साथ ही पुलिस ने लोगों से कानून न तोड़ने की अपील की है. पुलिस के मुताबिक, पीड़ित मानसिक रूप से कमजोर व्यक्ति था. उसे रूपसपुर पुलिस स्टेशन क्षेत्र में पड़ने वाले चुलैचक नामक स्थान पर हिंसक भीड़ द्वारा पीट-पीटकर मार डाला गया. 

मध्य प्रदेश: बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने एक युवक को बेरहमी से पीटा, तीन दिन में तीसरा मामला

बिहार में बाल उत्पीड़न की घटनाओं के बढ़ने की अफवाह के बीच पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गुप्तेश्वर पांडे ने लोगों से कानून हाथ में नहीं लेने की अपील की है. उन्होंने कहा कि लोगों को किसी संदेह पर किसी की पिटाई करने के बजाय पुलिस को सूचित करना चाहिए. बिहार में पिछले पांच दिनों में भीड़ की हिंसा की एक दर्जन से अधिक घटनाएं हो चुकी हैं. 


टिप्पणियां

आईबी ने सोशल मीडिया पर बच्चा चोरी की अफवाहों को लेकर किया अलर्ट

बच्चा चोर होने के संदेह पर ही पटना में भी शनिवार को दो सिखों पर भीड़ ने हमला कर दिया था. पुलिस ने हालांकि उन्हें बचा लिया. इसके अलावा उसी दिन शनिवार को पटना के पास दानापुर में बच्चा चोर होने के संदेह में दो युवकों को भीड़ ने पीट डाला था. 
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement