NDTV Khabar

बिजली विभाग की लापरवाही से एक व्यक्ति की मौत, आक्रोशित लोगों ने जेसीबी में लगाई आग

बिहार के मुजफ्फरपुर में बिजली के पोल गिरने से एक रेलकर्मी की मौत हो गई, वहीं पत्नी एवं बच्चा गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है.

51 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिजली विभाग की लापरवाही से एक व्यक्ति की मौत, आक्रोशित लोगों ने जेसीबी में लगाई आग

प्रतीकात्मक तस्वीर

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में बिजली के पोल गिरने से एक रेलकर्मी की मौत हो गई, वहीं पत्नी एवं बच्चा गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है. स्कूटी पर सवार ये तीनों जा रहे थे तभी बिजली के पोल गिरने से ये हादसा हुआ. आक्रोशित लोगों ने जेसीबी मशीन में आग लगा दी और उसके बाद सड़क जाम कर दिया. मुजफ्फरपुर जिला के अघोरिया बाजार और नीम चौक के बीच एस्सेल कंपनी के द्वारा बिजली के पोल की  शिफ्टिंग किया जा रहा था. इसी बीच जेसीबी से पोल गिर गया और व्यस्त सड़क पर चलते स्कूटी सवार पति पत्नी और बच्चे पर जा गिरा जिसमें एक रेलकर्मी (सहायक लोको पायलट) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. स्कूटी पर सवार पड़ोस का बच्चा एवं पत्नी दोनों घायल को नाजुक स्थिति में अस्पताल पहुंचाया गया.

पढ़ें: बिहार: बैंक अधिकारी को घूस लेते हुए पुलिस ने रंगे हाथ किया गिरफ्तार

देखते-देखते मौके पर भीड़ जमा हो गई. उग्र भीड़ को देखते ही एस्सेल कंपनी के कर्मी और जेसीबी का ड्राइवर गाड़ी छोड़ कर भाग खड़े हुए. आक्रोशित भीड़ ने  सड़क जाम कर क्रेन को तोड़फोड़ की उसके बाद जेसीबी को आग के हवाले कर दिया. इसके बाद स्थानीय लोगो के द्वारा विभाग की बड़ी लापरवाही मानते हुए जिला प्रशासन से अविलम्ब घायल का उचित इलाज, मृतक को मुआवजा, और एस्सेल के अधिकारियों पर लापरवाही का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार करने की मांग किया गया है.

पढ़ें: दर्जन भर लुटेरों ने ATM बूथ पर बोला धावा, गार्ड की जमकर पिटाई कर उखाड़ ले गए मशीन

टिप्पणियां
इधर घटना की सूचना पर नगर डीएसपी आशीष आनंद एवं थानेदार संजीव शेखर झा के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. उग्र लोगों को समझाकर शांत कराने का प्रयास किया. इसके बाद सड़क जाम कर रहे लोगों को समझाने में लगी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. वहीं घायल बच्चे एवं महिला का इलाज एक निजी क्लीनिक में किया जा रहा है.

VIDEO: अच्छे नंबर आने की दी थी सजा 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement