NDTV Khabar

बिहार : सीतामढ़ी में 10 रुपये की फूलगोभी चोरी के आरोप में 55 वर्षीय व्यक्ति की हत्या

मृतक के परिवार वालों का कहना है कि दुलार राय नरहा गांव में महावीरी झंडे के कार्यक्रम में गए थे और लौटने के दौरान खेत में शौच करने बैठे थे कि चोर-चोर का हल्ला कर ग्रामीणों ने पीटाई कर दी.

585 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार : सीतामढ़ी में 10 रुपये की फूलगोभी चोरी के आरोप में 55 वर्षीय व्यक्ति की हत्या

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पटना: बिहार में हत्या करना अब आम बात होती जा रही है, चाहे वो गोली मारकर हो या लाठी डंडों से पीटकर. दुलार राय को अपनी जान इसलिए गंवानी पड़ी क्‍योंकि वह गांव में किसी और के खेत से फूलगोभी काट रहा था. गांव के कुछ लोगों ने चोरी के आरोप में लाठी डंडों से पीटकर उसकी हत्या कर दी.

क्या दो फुलगोभी चुराने की कीमत किसी को अपनी जान देकर चुकानी पड़ सकती है? बिहार के सीतामढ़ी मे कुछ ऐसा ही हुआ है. सीतामढ़ी के बथनाहा थाना के नरहा गांव में खेत से फूलगोभी चुरा रहे एक शख्‍स की स्थानीय ग्रामीणों ने बड़ी बेरहमी से पीटाई की. इस घटना की सूचना जब पुलिस को मिली तब पुलिस गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को इलाज के लिये सीतामढ़ी सदर अस्पताल लाई जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. मृतक परिहार थाना क्षेत्र के के खोपरहिया गांव का रहने वाला है.

इधर मृतक के परिवार वालों का कहना है कि दुलार राय नरहा गांव में महावीरी झंडे के कार्यक्रम में गए थे और लौटने के दौरान खेत में शौच करने बैठे थे कि चोर-चोर का हल्ला कर ग्रामीणों ने पीटाई कर दी.

बहरहाल, बथनाहा थाना के एसएचओ प्रभात रंजन का कहना है कि लोगों का आरोप है कि वह चोरी से फसल काट रहा था इसलिए उसकी पीटाई कर दी गई. वहीं मृतक के बेटे का कहना है कि गलत ढंग से पिटाई कर मेरे पिता को मार डाला गया है. पुलिस ने दुलार राय की पत्नी के बयान पर मामल दर्ज कर लिया और दोषियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement