NDTV Khabar

बिहार: पत्नी से झगड़े के बाद पिता ने बेटे की जान ली

अजय चौरसिया की शादी आठ साल पूर्व शोभा देवी के साथ हुई थी और काफी अरसा बीत जाने के बाद उन्हें बेटा हुआ. प्रमोद ने बताया कि ग्रामीणों का आरोप है कि चौरसिया अपनी पत्नी के चरित्रहीन होने की शंका में उसके साथ अक्सर मारपीट किया करता था.

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार: पत्नी से झगड़े के बाद पिता ने बेटे की जान ली

पत्नी से हुए कलह को लेकर आवेश में आकर पति ने बेटे को मार डाला. तस्वीर: प्रतीकात्मक

खास बातें

  1. आठ साल पहले शोभा और अजय की हुई थी शादी
  2. अजय आए दिन पत्नी शोभा की करता था पिटाई
  3. इस बार गुस्से में बेटे की कर दी हत्या
नवादा: बिहार के नवादा जिला के पकरीबरावां थाना अंतर्गत डोला गांव निवासी एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी से सोमवार रात हुए कलह के दौरान आवेश में आकर अपने डेढ साल के बेटे को पीट-पीटकर मार डाला. पकरीबरावां थाना अध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि आरोपी अजय चौरसिया को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. उन्होंने बताया कि अजय चौरसिया की शादी आठ साल पूर्व शोभा देवी के साथ हुई थी और काफी अरसा बीत जाने के बाद उन्हें बेटा हुआ. प्रमोद ने बताया कि ग्रामीणों का आरोप है कि चौरसिया अपनी पत्नी के चरित्रहीन होने की शंका में उसके साथ अक्सर मारपीट किया करता था.

उन्होंने बताया कि कल रात भी किसी बात को लेकर दोनों के बीच कलह हुआ और आवेश में आकर अजय ने पत्नी की पिटाई करने के बाद अपने डेढ़ साल के बेटे पीयूष कुमार की लाठी, डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी.

प्रमोद ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये नवादा सदर अस्पताल ले जाया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गयी है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement