NDTV Khabar

मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड में नीतीश सरकार के मंत्री के पति पर लगे गंभीर ये आरोप

बिहार में समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा मुज़फ़्फ़रपुर बालिका गृह रेप कांड में फंसती नजर आ रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड में नीतीश सरकार के मंत्री के पति पर लगे गंभीर ये आरोप

नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा मुज़फ़्फ़रपुर बालिका गृह रेप कांड में फंसती नजर आ रही हैं. इस मामले में एक आरोपी अधिकारी की पत्नी के आरोप पर मंत्री मंजू वर्मा के पति ने स्वीकार किया है कि वह मुज़फ़्फ़रपुर के बालिका गृह में गये थे. बता दें कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड में 29 बच्चियों के साथ बलात्कार किया गया है.

मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप केस सीबीआई को सौंपने के पक्ष में नहीं बिहार सरकार

दरअसल इस मामले में एक मुख्य आरोपी और ज़िला बाल संरक्षण अधिकारी रवि रोशन की पत्नी ने बुधवार को आरोप लगाया कि मंत्री मंजू वर्मा के पति का भी उस सुधार गृह में आना जाना था. आरोपी रोशन, जिनके ऊपर एक से अधिक बालिकाओं ने मजिस्ट्रेट के सामने गंभीर आरोप लगाये हैं, उनकी पत्नी शिवा कुमारी सिंह ने सीबीआई जांच की मांग करते हुए मंत्री के पति पर ये आरोप लगाया. बता दें कि यह आरोप मुज़फ़्फ़रपुर सर्किट हाउस में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के संवाददाता सम्मेलन के ठीक बाद लगाया गया. 

...कहीं 'नवरुणा कांड' न बन जाए मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड

हालांकि, इस घटना के बाद इसकी गंभीरता को नकारने वाली मंजू वर्मा ने अपना बचाव किया है और कहा है कि ये आरोप उनके विरोधियों ख़ासकर तेजस्वी यादव के इशारे पर लगाया जा रहा है. वहीं, मंत्री के पति चंद्रशेखर वर्मा का कहना है कि एक बार वह ज़रूर गये थे, लेकिन उसके बाद वह कभी नहीं गये. निश्चित रूप से चंद्रशेखर का ये स्वीकार करना मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है.

एक कैंपस के भीतर 29 बच्चियों के साथ बलात्कार होता रहा, बिहार सोता रहा

टिप्पणियां
इस बीच पटना हाईकोर्ट में इस मामले में सीबीआई जांच की मांग को लेकर दायर याचिका पर सुनवाई गुरुवार को होगी. इसके साथ मुज़फ़्फ़रपुर पुलिस गुरुवार को या शुक्रवार को इस मामले में अपनी पहली चार्ज शीट भी दायर कर सकती है.

VIDEO: मुजफ्फरपुर में 29 लड़कियों से रेप की पुष्टि


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement