NDTV Khabar

राजद में लालू के बाद तेजस्वी और उसके बाद तेजप्रताप, जंग जारी है!

तेजप्रताप के भाषण के दौरान तेजस्वी समेत राजद के अधिकांश नेता असहज दिखे. ख़ुद तेजप्रताप ने कहा कि तेजस्वी ने उनसे आग्रह किया था कि भैया कम भाषण देना क्योंकि उन्हें बोलना है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजद में लालू के बाद तेजस्वी और उसके बाद तेजप्रताप, जंग जारी है!

तेजस्‍वी को ताज पहनाते तेजप्रताप यादव

पटना: राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू यादव के परिवार में सब कुछ सामान्य नहीं है. ख़ासकर उनके बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अब कोई मौक़ा नहीं खोना चाहते कि पार्टी में उनका दबदबा बना रहे. गुरुवार को पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर जहां एक और तेजप्रताप ने तेजस्वी यादव को ताज पहनाया वहीं मंच पर बैठे सभी नेताओं की और मुख़ातिब होते हुए कहा कि यहां पर बैठे लोग सीनियर मास्टर हैं लेकिन वो सबसे सीनियर मास्टर हैं.

कार्यक्रम में भी तेजस्वी, जो मुख्य वक़्त थे, उसके ठीक पहले तेजप्रताप यादव ने भाषण दिया. हालांकि उन्होंने बार-बार कहा कि कुछ लोग दोनों भाइयों के बीच लड़ाई लगाना चाहते हैं लेकिन वो कृष्ण हैं और तेजस्वी उनका अर्जुन. हालांकि इसके बाद उन्होंने कहा कि जब कृष्ण ने विराट रूप दिखाया तो अर्जुन कांप रहे थे लेकिन फिर धीरे से कहा कुरुक्षेत्र में.
 

तेजप्रताप के भाषण के दौरान तेजस्वी समेत राजद के अधिकांश नेता असहज दिखे. ख़ुद तेजप्रताप ने कहा कि तेजस्वी ने उनसे आग्रह किया था कि भैया कम भाषण देना क्योंकि उन्हें बोलना है. लेकिन फिर इसपर वहां मौजूद लोगों से मुख़ातिब होते हुए तेजप्रताप ने कहा कि 'वो दिल्ली जाएगा तब हम ना सम्भालेंगे यहां सब कुछ.' जिससे साफ़ था कि वो पार्टी में अपने लिए एक बड़ी भूमिका की तलाश कर रहे हैं.

टिप्पणियां
VIDEO: RJD में तेजस्वी Vs तेज प्रताप : वर्चस्व को लेकर मची लड़ाई?

राजद के इस वार्षिक कार्यक्रम के बाद अधिकांश नेताओं का मानना है कि लालू यादव के घर में अभी राजनीतिक हिस्सेदारी को लेकर जंग ख़त्म नहीं हुई बल्कि ये जारी है. तेजप्रताप के भाषण से साफ़ है वो अपने लिए निश्चित रूप से एक बड़ी भूमिका चाहते हैं और जब तक उन्हें मनमाफ़िक पद नहीं मिलता वो अपने उलूल जुलूल बयानों से पार्टी और परिवार को मुश्किल में डालते रहेंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement