NDTV Khabar

जानें अशोक गहलोत ने क्यों कहा- बिहार में राजद के साथ गठबंधन कांग्रेस की मजबूरी

बिहार की  राजधानी पटना में कांग्रेस के दिग्गज नेता अशोक गहलोत के एक बयान ने सियासी सरगर्मी को और तेज कर दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जानें अशोक गहलोत ने क्यों कहा- बिहार में राजद के साथ गठबंधन कांग्रेस की मजबूरी

कांग्रेस नेता अशोक गहलोत

पटना: बिहार की  राजधानी पटना में कांग्रेस के दिग्गज नेता अशोक गहलोत के एक बयान ने सियासी सरगर्मी को और तेज कर दी है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने  गुरुवार को पटना में कहा कि आज राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के साथ गठबंधन कांग्रेस की मजबूरी है. अशोक गहलोत ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से रूबरू होते हुए कहा कि 'समय की मांग के कारण कांग्रेस को गठबंधन करना पड़ रहा है, नहीं तो किसी जमाने में कांग्रेस अकेले ताकतवर पार्टी थी. आज वह स्थिति नहीं है कि कांग्रेस अकेले दम पर सरकार बना ले.' हालांकि , उन्होंने बाद में यह भी कहा, "राजद से हमारा गठबंधन है और हमेशा ही रहेगा." 

नीतीश-शाह डिनर पर तेजस्वी का तंज : अब गिरिराज के साथ मिलकर साम्प्रदायिकता से लड़ेंगे 'चाचा'

अशोक गहलोत ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एनडीए में चले जाने के निर्णय को गलत बताते हुए कहा, "आज वे सांप्रदायिक ताकतों के साथ खड़े हैं. उन्हें इसके लिए एक दिन पछतावा होगा. आज सबको पता है कि नीतीश भाजपा के साथ सहज नहीं हैं." गहलोत ने संगठन को एकबार फिर से मजबूत करने पर जोर देते हुए कार्यकर्ताओं से कहा कि कांग्रेस को अकेले सरकार में लाने की कोशिश होनी चाहिए. 

शिवानंद तिवारी ने किया नीतीश कुमार पर तंज, कहा- शाह के दरबार में लगाई हाजिरी

उन्होंने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बिहार दौरे पर भारी खर्च किए जाने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ईमानदारी का चोला पहनने वाले भाजपा के लोगों को यह बताना चाहिए शाह के इस दौरे पर खर्च करने के लिए पैसे कहां से आए. बता दें कि गुरुवार को एक ओर जहां बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पटना में सीएम नीतीश कुमार से मिलने के लिए मौजूद थे. वहीं दूसरी ओर अशोक गहलोत पटना में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग में मौजूद थे. 

टिप्पणियां
VIDEO: नेशनल रिपोर्टर: नहीं टूटेगा BJP-JDU गठबंधन

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement