Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

बिहार: भागलपुर हिंसा मामले में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे अर्जित शाश्वत को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिहार के भागलपुर में हुए उपद्रव मामले में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे अर्जित शाश्वत को पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार:  भागलपुर हिंसा मामले में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे अर्जित शाश्वत को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अर्जित शाश्वत को पटना पुलिस ने किया गिरफ्तार

खास बातें

  1. अर्जित शाश्वत को पटना पुलिस ने किया गिरफ्तार
  2. भागलपुर हिंसा मामले में किया गिरफ्तार
  3. इससे पहले कोर्ट अर्जित शाश्वत की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी
पटना:

बिहार के भागलपुर में हुए उपद्रव मामले में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे अर्जित शाश्वत को पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अर्जित शाश्वत को पटना के शास्त्री नगर स्थित हनुमान मंदिर के पास से पुलिस ने हिरासत में लिया. शास्त्री नगर   की दूरी मुख्यमंत्री आवास से लगभग 300 मीटर की है.

अर्जित शाश्वत को गांधी मैदान पुलिस स्टेशन ले जाया गया है.अब खबर है कि अर्जित शाश्वत को भागलपुर ले जाया गया है, जहां रविवार को उन्हें मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाएगा. इससे पहले इस मामले में भागलपुर के एक कोर्ट ने उनके बेटे अर्जित शाश्वत की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी. शाश्वत पर जिला प्रशासन की अनुमति के बिना जुलूस निकालने का आरोप है, जिसके कारण साम्प्रदायिक हिंसा हुई.

यह भी पढ़ें: बिहार : केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे अर्जित शाश्वत की अग्रिम जमानत की याचिका खारिज


टिप्पणियां

शाश्वत की अग्रिम जमानत की याचिका पर सुनवाई के दौरान सरकारी वकील ने कहा था कि पूरे राज्य को शाश्वत के कारण साम्प्रदायिक हिंसा झेलनी पड़ रही है. जो हिंसा का दौर भागलपुर से शुरू हुआ, वह फिलहाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस दलील से नीतीश कुमार सरकार ने अपने सहयोगी बीजेपी को वर्तमान हिंसा के लिए जिम्मेदार माना है.

VIDEO: अर्जित शाश्वत को अग्रिम जमानत नहीं
इससे पहले भाजपा के अधिकांश वरिष्ठ नेताओं ने इस संबंध में कहा था कि इस मामले में पार्टी की जो आलोचना हो रही है उससे बचने का सरेंडर ही एक मात्र विकल्प है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... डोनाल्ड ट्रंप ने अहमदाबाद में स्वागत के दौरान 70 लाख लोगों के खड़े होने का किया दावा, ट्विटर पर लोग लेने लगे मजे

Advertisement