NDTV Khabar

भोजपुर : आरोपी की हिरासत में मौत, गुस्साई भीड़ ने पुलिस थाने में आग लगाई

269 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
भोजपुर : आरोपी की हिरासत में मौत, गुस्साई भीड़ ने पुलिस थाने में आग लगाई

भोजपुर जिले में एक आरोपी की हिरासत में मौत होने पर भीड़ ने पुलिस थाने में आगजनी की. एक वाहन में भी आग लगा दी गई.

आरा (बिहार): भोजपुर जिले में पुलिस हिरासत में रहस्यमय परिस्थितियों में 45 साल के एक व्यक्ति की मौत होने के बाद स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया और बरहारा पुलिस थाना परिसर में आगजनी की. जिला मजिस्ट्रेट बीरेंद्र प्रसाद यादव ने बताया कि बरहारा गांव के रहने वाले रामसज्जन सत्व को कथित रूप से पुलिस कर्मियों ने मारापीटा जिसके बाद उसकी कल मौत गई. घटना के बाद पुलिस थाने के बाहर भारी भीड़ जमा हो गई और उसने पथराव कर कई पुलिसकर्मियों को घायल कर दिया.

यादव ने कहा, ‘‘प्रदर्शनकारी पुलिस थाने में भी घुस गए और उसके एक हिस्से में आग लगा दी.’’ डीएम ने कहा कि गुस्साई भीड़ ने पुलिस थाने के बाहर कई वाहनों, फर्नीचर और कुछ दस्तावेजों में आग लगा दी. स्थिति पर काबू करने के लिए दमकल वाहन बुलाए गए. उन्होंने कहा कि एसडीओ नवदीप शुक्ला, एसडीपीओ संजय कुमार सहित एक टीम स्थिति पर काबू करने के लिए गांव गई.

इसी बीच एक चिकित्सा रिपोर्ट में कहा गया कि सत्व की मौत सिर पर गंभीर चोटें लगने से हुईं. सत्व की बेटी ने पुलिस में शिकायत की थी कि वह शराब पीकर घर आता है और उसने उसका यौन शोषण करने की कोशिश की. सत्व के परिजनों ने आरोप लगाया कि उसकी मौत पुलिस हिरासत में हुई जबकि पुलिस का कहना है कि चिकित्सा जांच के लिए सरकारी अस्पताल ले जाते समय वह वाहन से कूद गया जिसके बाद उसकी मौत हो गई. डीएम ने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement