NDTV Khabar

ट्विटर पर छिड़ी सीएम नीतीश और लालू के बीच जंग, एक-दूसरे पर दागे कई सवाल

बिहार में जब से महागठबंधन की सरकार गई है, तब से अभी तक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लालू यादव एक दूसरे के आमने-सामने नहीं आए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ट्विटर पर छिड़ी सीएम नीतीश और लालू के बीच जंग, एक-दूसरे पर दागे कई सवाल

खास बातें

  1. बिहार में ट्विटर पर सीएम नीतीश और लालू के बीच जंग छिड़ी.
  2. लालू यादव ने नीतीश के खिलाफ लगातार 5 ट्वीट किए.
  3. इससे पहले नीतीश ने लालू का नाम लिए बिना कसा था तंज
पटना:

बिहार में जब से महागठबंधन की सरकार गई है, तब से अभी तक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लालू यादव एक दूसरे के आमने-सामने नहीं आए. लेकिन ट्विटर पर अब आप इन दोनों को एक दूसरे पर व्यंग्य, आलोचना और एक दूसरे का नामकरण करते हुए देख सकते हैं. बुधवार को पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू यादव का नाम लिए बिना पूछा देशभक्ति के आड़ में लोगो को माल और मॉल की चिंता हैं तो उसके बाद लालू यादव कहां शांत रहने वाले थे. नीतीश के एक ट्वीट के बदले उन्होंने जवाब में 5 ट्वीट लगातार कर डाले.

पढ़ें: सदन में एक बार फिर भिड़े नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और सुशील मोदी

ट्वीट में लालू जवाब में कहा कि बिहार में देश का एकलौता ऐसा स्वम्वयघोषित देशभक्त मुख्यामंत्री हैं जिसपर हत्या का जघन्य आरोप हैं. फिर लालू ने पूछा कि क्या देश के किसी और मुख्यमंत्री पर हत्या का मामला और उस मामले को छुपाने का सहस हैं. लालू यही नहीं रुके इसके बाद उन्होंने सवाल किया कि किस देशभक्त मुख्यमंत्री पर थेसिसि चोरी करने का आरोप लगा और 'थीसिसि चोर' मुख्यमंत्री यह बताए कि उन्होंने आखिर 20 हज़ार का जुर्माना नकद या चेक में दिया.


पढ़ें: बिहार: सीएम नीतीश कुमार का लालू पर नया तंज, कहा- आपको माल और मॉल की ही चिंता

लालू के ट्वीट से साफ़ हैं कि नीतीश के हर दिन के एक ट्वीट से उनके ऊपर हमले पर वो चुप बैठने वाले नहीं हैं. इसलिए उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किए. निश्चित रूप से उनके समर्थकों और परिवारवालों का भी दबाब हैं कि सोशल मीडिया में कोई भी आलोचना या हमला हो तो उसका तुरंत जवाब दिया जाए. लेकिन लालू के ट्वीट में सरकार जाने का दर्द भी छलका. उन्होंने बुधवार को किए ट्वीट में पूछा कि दिन दहाड़े जनादेश का निर्मम बलात्कार करने वाले मैंडेट रेपिस्ट का मानसिक उपचार करने वाले किसी देशभक्त मनोचिकित्सक को जानते हैं. फिर लालू ने नीतीश को जनादेश का मर्डर करने वाला बताते हुए कहा उसने करोड़ों गरीब-गुरबों को भी अपने विसदंत से कांटा हैं.

टिप्पणियां

पढ़ें: नीतीश ने कांग्रेस विधायकों से कहा, आपकी बात पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह को भी खराब लगेगी

लालू के इन ट्वीट्स पर जनता दल यूनाइटेड के किसी प्रवक्ता ने प्रतिक्रिया तो नहीं दी. लेकिन अब सबको गुरुवार की सुबह का इंतजार होगा कि इस खेल की शुरुआत करने वाले नीतीश कुमार के तरकश में लालू के जवाब में कौन सा तीर छोड़ते हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement