NDTV Khabar

चारा घोटाला मामले में बिहार के मुख्य सचिव को मिली झारखंड हाईकोर्ट से राहत

जज शिवपाल सिंह ने इन लोगों के अलावा चार और लोगों को चारा घोटाले के एक मामले में समन जारी करते हुए 28 मार्च को कोर्ट में उपस्थित होने के लिए कहा था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चारा घोटाला मामले में बिहार के मुख्य सचिव को मिली झारखंड हाईकोर्ट से राहत

प्रतीकात्मक तस्वीर

रांची: झारखंड हाईकोर्ट ने बिहार के मुख्य सचिव अंजनी कुमार सिंह, पूर्व मुख्य सचिव विजय शंकर दूबे , पूर्व पुलिस महानिदेशक डी पी ओझा को बड़ी राहत दी है. कोर्ट ने उनके ख़िलाफ़ सीबीआई विशेष अदालत द्वारा जारी आदेश पर रोक लगा दी है. 

सीबीआई विशेष अदालत के जज शिवपाल सिंह ने इन लोगों के अलावा चार और लोगों को चारा घोटाले के एक मामले में समन जारी करते हुए 28 मार्च को कोर्ट में उपस्थित होने के लिए कहा था. झारखंड हाईकोर्ट में इस मामले की सुनवाई शुक्रवार को होने के बाद कोर्ट ने अपने आदेश में सभी सात लोगों को राहत देते हुए फ़िलहाल इस आदेश पर रोक लगा दी है. 

चारा घोटाला : सीबीआई अधिकारियों को जारी नोटिस के खिलाफ हाई कोर्ट में दायर करेगी अपील

इससे पूर्व सीबीआई के विशेष कोर्ट ने दुमका कोषागार के एक मामले में ये कहते हुए इन लोगों को आरोपी बनाया था कि इन लोगों की अवैध निकासी में संलिप्तता हैं, लेकिन शुक्रवार को अंजनी कुमार सिंह और अन्य अधिकारियों ने अपने याचिका में कहा कि सीबीआई जांच में उनके ख़िलाफ़ कुछ नहीं पाया गया है. उसके बावजूद ट्राय़ल ख़त्म होने पर कोर्ट ने उन्हें आरोपी बनाया है.

टिप्पणियां
हालांकि, सीबीआई ने शुक्रवार को इस मामले में कुछ नहीं बोला क्योंकि उसने सीबीआई अदालत के फ़ैसले के ख़िलाफ़ अलग से एक याचिका दायर की है. हालांकि, इस पर सुनवाई फिलहाल नहीं शुरू हुआ है.

VIDEO: लालू यादव और उनके परिवार की मुश्किलें बढ़ीं


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement