NDTV Khabar

छेड़छाड़ होने से 17 लड़कियों ने कॉलेज और कोचिंग जाना छोड़ा

आरोपी आसिफ उर्फ नन्हें और मोहम्मद कासिम को पुलिस ने खगड़ि‍या जिले से गिरफ्तार कर लिया, दो फरार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
छेड़छाड़ होने से 17 लड़कियों ने कॉलेज और कोचिंग जाना छोड़ा

प्रतीकात्मक फोटो.

सहरसा: बिहार के सहरसा जिले में सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के एकपढ़ा गांव की लगभग 17 लड़कियों ने छेड़छाड़ की घटना के बाद कॉलेज और कोचिंग जाना छोड़ दिया है.

पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने गुरुवार को बताया कि छेड़छाड़ के चार आरोपियों में दो - आसिफ उर्फ नन्हें और मोहम्मद कासिम को पुलिस ने खगड़ि‍या जिला से बुधवार को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, दो अन्य फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

उन्होंने बताया कि आरोपी लड़कों पर सिमरी बख्तियारपुर स्थित डी सी कॉलेज और कोचिंग में पढ़ने जाने वाली इन लड़कियों से रास्ते में छेड़छाड़ करने का आरोप है.

गौरतलब है कि गत चार अक्टूबर को तीन लड़कियां अपनी—अपनी साइकिल पर सवार होकर कोचिंग जा रही थीं. छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपी लड़कों ने उनमें से एक छात्रा के दो भाइयों की पिटाई कर दी थी. इस घटना के बाद गांव में गत छह अक्टूबर को बुलाई गई पंचायत में यह निर्णय लिया गया कि जब तक लड़कियों की पर्याप्त सुरक्षा की व्यवस्था नहीं होती, तब तक उन्हें कॉलेज और कोंचिग नहीं भेजा जाए.

टिप्पणियां
VIDEO : बिहार में कैसा सुशासन

हालांकि, पुलिस और प्रशासनिक पदाधिकारियों ने लड़कियों और उनके अभिभावकों को समुचित सुरक्षा का आश्वासन देते हुए उन्हें कॉलेज और कोचिंग भेजने का आग्रह किया है, लेकिन ये लड़कियां कॉलेज और कोचिंग नहीं जा रही हैं.
(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement