NDTV Khabar

बिहार : परीक्षा देकर लौट रहे इंजीनियरिंग के तीन छात्रों की सड़क दुर्घटना में मौत

राजधानी पटना के नजदीक बिहटा-खगौल रोड पर सड़क दुर्घटना में बाइक सवार तीन छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार : परीक्षा देकर लौट रहे इंजीनियरिंग के तीन छात्रों की सड़क दुर्घटना में मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना: राजधानी पटना के नजदीक बिहटा-खगौल रोड पर सड़क दुर्घटना में बाइक सवार तीन छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई. तीनों इंजीनियरिंग के छात्र थे, जो परीक्षा देकर लौट रहे थे. इसी बीच ट्रक एवं बाइक सवार तीनों छात्रों की जोरदार टक्कर हो गई. इस भीषण दुर्घटना में बाइक पर सवार तीनों छात्र की मौके पर ही मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि मृतकों में औरंगाबाद जिले के जीतू कुमार, दरभंगा जिले के गुलाम सरवर एवं पालीगंज के शिव प्रकाश कुमार शामिल थे. ये तीनों एक ही बाइक पर बैठकर पटना से बीटेक की परीक्षा देकर अपने किराये के घर बिहटा लौट रहे थे. विष्णपुरा गांव के पास सामने से आते ट्रक की लाइट से छात्रों की बाइक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और तीनों छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई.  

यह भी पढ़ें - मुंबई : अंधेरी पूर्व में दुकान में सिलेंडर ब्लास्ट के चलते लगी आग, 10 लोगों की मौत    

घटना की सूचना पर बिहटा पुलिस ने पहुंच कर शव को कब्जे में लिया है.  तीनों मृतक छात्र बिहटा के नेताजी सुभाष इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक की पढ़ाई कर रहे थे. कॉलेज में तीनों बी-टेक के पांचवें सेमेस्टर के छात्र  थे.

टिप्पणियां
इधर पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है. पुलिस ने बताया कि घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया है. पुलिस ने तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. साथ ही कॉलेज प्रशासन के साथ-साथ तीनों छात्रों के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है.  

VIDEO: लापता जवानों में एक का शव मिला


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement