NDTV Khabar

बिहार: थूक चाटने की सजा देने के मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार  

नूरसराय के थाना प्रभारी राजन मालवीय ने शनिवार को बताया कि मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों अरुण कुमार, रामवृक्ष प्रसाद और नरेंद्र प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है. 

455 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार: थूक चाटने की सजा देने के मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार  

बिहारशरीफ में भरी पंचायत में व्यक्ति को थूक चाटने पर मजबूर किया गया.

खास बातें

  1. पंचायत में महिला से चप्पलों से पिटाई भी करवाई
  2. पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार
  3. अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चल रही छापेमारी
बिहारशरीफ: बिहार के नालंदा जिले के नूरसराय थाना क्षेत्र के अजनौरा गांव में एक व्यक्ति को भरी पंचायत में थूक चटवाने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. नूरसराय के थाना प्रभारी राजन मालवीय ने शनिवार को बताया कि मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों अरुण कुमार, रामवृक्ष प्रसाद और नरेंद्र प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है. 

यह भी पढ़ें : VIDEO: पंचायत ने एक व्यक्ति को सरेआम थूक चटवाया और चप्पलों से पिटवाया, जानें क्या है मामला

उन्होंने बताया कि मुखिया सहित पांच अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. गौरतलब है कि, अजयपुर गांव निवासी अजय मांझी गुरुवार को गांव के ही दबंग देवेंद्र यादव के घर में बिना दरवाजा खटखटाए प्रवेश कर गया. इसकी वजह से उसका परिवार नाराज हो गया था. पीड़ित का आरोप है कि मुखिया दयानंद मांझी ने देवेंद्र के कहने पर गांव में पंचायत बुलाई और भरी पंचायत में महिलाओं से चप्पल द्वारा पिटाई कराई और जमीन पर थूक कर उसे चटवाया गया.

VIDEO: बिहारशरीफ में पंचायत का तुगलकी फरमान
पीड़ित का कहना है कि इसके बाद इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. पीड़ित मांझी ने इस मामले में नूरसराय थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है. इसमें मुखिया दयानंद मांझी, देवेंद्र यादव सहित आठ लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement