NDTV Khabar

बिहार: मुंगेर में 110 फीट गहरे बोरवेल में गिरी 3 साल की बच्ची को सुरक्षित बाहर निकाला गया

बिहार के मुंगेर में 110 फीट गहरे बोरवेल में गिरी 3 साल की बच्ची को सुरक्षित बाहर निकाला गया. बच्ची मंगलवार को बोरवेल में गिर गई थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार: मुंगेर में 110 फीट गहरे बोरवेल में गिरी 3 साल की बच्ची को सुरक्षित बाहर निकाला गया

मुंगेर में बोर वेल में गिरी 3 साल की बच्ची को बचा लिया गया है.

मुंगेर:
टिप्पणियां

बिहार के मुंगेर में 110 फीट गहरे बोरवेल में गिरी 3 साल की बच्ची को सुरक्षित बाहर निकाला गया. बच्ची मंगलवार को बोरवेल में गिर गई थी. उसे बचाने के लिए बड़े पैमाने पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया. दरअसल, बिहार में मुंगेर जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत मुर्गीयाचक मोहल्ला में मंगलवार को शाम में तीन साल की एक बच्ची घर के आंगन में एक बोरवेल में में गिर गई थी. 
 


कोतवाली थाना अध्यक्ष राजेश शरण ने बताया कि बच्ची का नाम सन्नो है जो अपने ननिहाल आई हुई थी. उन्होंने बताया कि बच्ची लगभग 110 फुट गहरे वोरवेल में फंसी हुई है. राजेश ने बताया कि वोरवेल में आक्सीजन पहुंचाई गई है और उसे बचाने के लिए ऑपरेशन चलाया गया.

वहीं, एसडीआरफ के संजीव कुमार ने कहा था कि हमने बच्ची को ऑक्सीजन मुहैया कराई और उसकी सुरक्षा के लिए सारे इंतजाम किये. हमने रड प्लेस किया है ताकि वह और अंदर तक न गिर सके.


VIDEO: मध्य प्रदेश : 40 फीट गहरे बोरवेल में गिरा बच्चा


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement