NDTV Khabar

बिहार: शादी से लौट रही पिकअप वैन की ट्रक से टक्कर, सात की मौत, आठ जख्मी

वहीं दूसरी ओर यूपी के शामली में एक भी सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत और 15 घायल होने की खबर है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार: शादी से लौट रही पिकअप वैन की ट्रक से टक्कर, सात की मौत, आठ जख्मी

प्रतीकात्मक तस्वीर.

पटना:

बिहार के सीवान में एक ट्रक और पिकअप वैन में भिड़ंत से सात लोगों की मौत हो गई. घटना देर रात की है. ये लोग पिकअप वैन में सवार होकर एक शादी से लौट रहे थे, तभी रात के अंधेरे में एक ट्रक से टक्कर हो गई. भिड़त इतनी जबरदस्त थी कि इसमें सात लोगों की मौत हो गई और आठ जख्मी हो गए. घटना की जानकारी मिलने के बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए, वहां फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला. स्थानीय लोगों ने ही घायलों को नजदीकी अस्पताल पर पहुंचाया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है. जानकारी मिलने के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

वहीं दूसरी ओर यूपी के शामली में एक भी सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत और 15 घायल होने की खबर है. शामली जिले के जलालाबाद इलाके में एक बस और मोटरसाइिकल के बीच हुई टक्कर में कम से कम तीन लोगों की मौत हो गयी जबकि 15 अन्य घायल हो गए. पुलिस ने रविवार को बताया कि मोटरसाइिकल और बस के बीच यह टक्कर शनिवार शाम दिल्ली-सहारनपुर राजमार्ग पर हुई. 

उत्तर प्रदेश : यमुना एक्सप्रेस-वे पर स्कोडा और सफारी कार में जबरदस्त भिड़ंत, 4 की मौत, 6 लोग गंभीर रूप से घायल


उन्होंने बताया कि मरने वालों की पहचान वसीम (21), उसकी पत्नी इमराना (20) और उसकी मां जुबैदा बेगम (55) के रूप में की गयी है. पुलिस ने बताया कि हादसे के वक्त मरने वाले सभी लोग मोटरसाइिकल पर सवार थे. उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

(इनपुट- एजेंसियां)

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में सड़क हादसा, एक ही परिवार के 13 लोग सहित 20 की मौत 

टिप्पणियां

VIDEO- मध्य प्रदेश: उज्जैन में दो कारों की टक्कर, 12 की मौत

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement