NDTV Khabar

बिहार में छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने फेंका एसिड, 19 लोग हुए घायल

बिहार के वैशाली में खौफनाक वारदात सामने आई है. यहां छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने पूरी बस्ती पर एसिड अटैक किया है. दबंगों के एसिड अटैक में 19 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार में छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने फेंका एसिड, 19 लोग हुए घायल

प्रतीकात्मक तस्वीर.

पटना:

बिहार के वैशाली में खौफनाक वारदात सामने आई है. यहां छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने पूरी बस्ती पर एसिड अटैक किया है. दबंगों के एसिड अटैक में 19 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं. एसिड अटैक में घायल होने वालों में कई महिलाएं भी हैं. घटना वैशाली जिले के दाउदनगर की है. बताया जा रहा है की कहार समुदाय की एक लड़की के साथ दो दिन पहले गांव के दबंगों ने छेड़खानी की थी. छेड़खानी को लेकर गांव में पंचायत हुई, जिसके बाद से वे लोग (सोनार समुदाय के लोग) कल से ही मारपीट कर रहे थे. आज सुबह कई दबंगों ने ACID की बोतलों के साथ हमला कर दिया, जिसमे करीब 14 लोग जख्मी हो गए वहीं, हमला करने वाले 4 लोग भी जख्मी हैं. सभी घायलों को आनन फानन में हाजीपुर सदर अस्पताल भेजा गया है. पुलिस के वरीय अधिकारी मौके पर पहुंच जांच में जुट गए हैं. पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों को हिरासत में लिया है.

पहले हेल्मेट उतारने को कहा और बॉयफ्रेंड पर फेंका एसिड, फिर बनाई ऐसी कहानी कि चकरा गई पुलिस


वैशाली के पुलिस उपाधीक्षक राघव दयाल ने बताया कि यह घटना वैशाली जिले के दाउदनगर की है. बच्चे-बच्चे में लड़ाई हुई थी. दोनों पक्ष में जमकर मारपीट हुई है और एक पक्ष के लोगों पर दूसरे पक्ष के लोगों ने एसिड से अटैक कर दिया है. एक पक्ष में 13 आदमी एसिड अटैक से जख्मी हैं, जिसमें 10 पुरुष और 3 महिलाएं हैं और एक मारपीट से जख्मी है. उधर, दूसरे पक्ष के पांच लोग जख्मी हैं, जिनलोगों ने एसिड अटैक को अंजाम दिया था. मामले में पांच लोगों की गिरफ्तारी हुई है.

टिप्पणियां

महिला ने खुदकुशी करने के लिए पी लिया जहर, मौत हुई मुंह में विस्फोट होने से!

VIDEO: मुंबई लोकल में महिलाओं के साथ छेड़खानी रोकने लिए इस शख्स ने उठाया बीड़ा



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement