Bihar Elections 2020: शराबबंदी को लेकर चिराग पासवान का CM नीतीश पर वार, बोले- बिहारियों को बनाया जा रहा तस्कर 

चिराग पासवान और नीतीश कुमार के बीच जुबानी जंग जारी है. चुनाव के साथ आरोप-प्रत्यारोप का यह दौर और तेज हो गया है.

Bihar Elections 2020: शराबबंदी को लेकर चिराग पासवान का CM नीतीश पर वार, बोले- बिहारियों को बनाया जा रहा तस्कर 

शराब के नाम पर बिहारियों को तस्कर बनाया जा रहा है : चिराग पासवान (फाइल फोटो)

पटना:

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) की तारीख नजदीक आने के साथ ही नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर शराबबंदी (Liquor Ban) को लेकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि शराबबंदी के नाम पर बिहारियों को तस्कर बनाया जा रहा है. बिहार की माताएं-बहनें अपनों को तस्कर बनते नहीं देखना चाहतीं.

चुनाव अखाड़े में अकेले उतरे चिराग पासवान ने शनिवार को नीतीश कुमार और उनकी सरकार पर एक बार जोरदार हमला बोला. पासवान ने अपने ट्वीट में कहा, "शराबबंदी के नाम पर बिहारियों को तस्कर बनाया जा रहा है. बिहार की माताएं-बहनें अपनों को तस्कर बनते नहीं देखना चाहती. बिहार के मुख्यमंत्री के संग सभी मंत्रियों को पता है कि बिहारी रोज़गार के अभाव में शराब तस्करी के तरफ बढ़ रहा है, लेकिन सब के सब को मानो सांप सूंघ लिया है."

बता दें कि चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार से तल्ख होते रिश्तों के चलते बिहार चुनाव (Bihar Polls 2020) में एनडीए गठबंधन से अलग चुनावी मैदान में उतरने का फैसला किया है. चिराग की पार्टी लोजपा ने नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू (JDU) के खिलाफ उम्मीदवार उतारे हैं. लोजपा ने कुछ जगहों पर बीजेपी के खिलाफ भी प्रत्याशी मैदान में खड़े किए हैं. हालांकि, चिराग पासवान लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ में जुटे हुए हैं.

Newsbeep

पिछले काफी समय से चिराग पासवान और नीतीश कुमार के बीच जुबानी जंग जारी है. चुनाव के साथ आरोप-प्रत्यारोप का यह दौर और तेज हो गया है. 

वीडियो: मैं अपनी अंतिम सांस तक पीएम मोदी के विचारों के साथ खड़ा हूं : चिराग पासवान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com