बिहार के नवादा में मिले सिर कटे शव की पहचान राजद नेता के तौर पर हुई

पुलिस के अनुसार, नवादा के रहने वाले कैलाश पासवान छह जुलाई से गायब थे.

बिहार के नवादा में मिले सिर कटे शव की पहचान राजद नेता के तौर पर हुई

प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना:

बिहार के नवादा जिले में लगभग सप्ताहभर पहले अगवा किए गए राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के जिला महासचिव कैलाश पासवान का सिरकटा शव बरामद किया गया है. उनका शव नालंदा जिले के खुदागंज थाना क्षेत्र में एक पुल के नीचे से बरामद हुआ है. 

पुलिस के अनुसार, नवादा के रहने वाले कैलाश पासवान छह जुलाई से गायब थे. काफी खोजबीन के बाद भी जब उनका कोई सुराग नहीं मिला तब उनके बेटे संजय ने नवादा के नगर थाना में उनके अपहरण का मामला दर्ज करवाया. 

तेजस्वी बोले, महागठबंधन में नीतीश कुमार की कोई जगह नहीं, 'चाचा' को तो BJP भी छोड़ देगी!

नगर थाना के प्रभारी अंजनी कुमार ने मंगलवार को बताया कि आठ जुलाई को दर्ज मामले में अपहरण की आशंका जताते हुए आरोप लगाया गया था कि छह जुलाई को नारदीगंज के बुच्ची गांव का छोटू गुप्ता, कैलाश को अपने बोलेरो से ले गया और उसके बाद से वह घर नहीं लौटे थे. 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस बीच सात जुलाई को नालंदा जिले के खुदागंज थाना क्षेत्र के माढ़ीलाल गांव के पास एक पुल के नीचे से सिरकटा शव बरामद किया. इसके बाद सोमवार को कैलाश के परिजनों ने शव की पहचान राजद नेता कैलाश के रूप में की. 

राजद में लालू के बाद तेजस्वी और उसके बाद तेजप्रताप, जंग जारी है!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने आशंका जताते हुए कहा कि अपराधियों ने राजद नेता की गला रेतकर हत्या करने के बाद शव की पहचान छिपाने के लिए सिर को गायब कर दिया और धड़ को वही छोड़कर फरार हो गए. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. 

VIDEO: तेजस्वी का नीतीश कुमार पर निशाना