NDTV Khabar

बिहार में भाजपा नेता कृष्णा शाही की हत्या, कुएं से शव बरामद

बिहार में मुख्य विपक्षी पार्टी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता कृष्णा शाही का शव बुधवार को दोपहर गोपालगंज जिले के फुलवरिया थाना के मांझा गांव के एक कुएं से बरामद किया गया है.

296 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार में भाजपा नेता कृष्णा शाही की हत्या, कुएं से शव बरामद

कृष्णा शाही ने 2009 में विधानसभा का चुनाव लड़ा था, लेकिन हार गए (प्रतीकात्मक चित्र)

खास बातें

  1. 2009 हथुआ विधानसभा से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था
  2. 2001 से चैनपुर पंचायत में मुखिया, अब पत्नीशांता शाही है मुखिया
  3. पुलिस को ज़हर देकर हत्या करने के बाद कुएं में फेंकने की आशंका
पटना: बिहार में मुख्य विपक्षी पार्टी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता कृष्णा शाही का शव बुधवार को दोपहर गोपालगंज जिले के फुलवरिया थाना के मांझा गांव के एक कुएं से बरामद किया गया है. शाही की हत्या कर शव कुएं में फेंक देने की आशंका जताई जा रही है.

पुलिस के अनुसार, गोपालगंज जिले के हथुआ थाना के चैनपुर गांव निवासी और भाजपा व्यावसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रभारी कृष्णा शाही मंगलवार की रात मांझा गांव निवासी लालबाबू राय के श्राद्धकर्म में भाग लेने वहां गए हुए थे. इसके बाद वे घर नहीं लौटे.

यह भी पढ़ें-   सरपंच की गोली मारकर हत्या

चैनपुर पंचायत की मुखिया शांता शाही के पति शाही के लापता होने की सूचना पुलिस को बुधवार सुबह दी गई. पुलिस ने जब खोजबीन प्रारंभ की तब उनका शव मांझा गांव के ही एक कुएं से बरामद किया गया है. शव बरामदगी के बाद क्षेत्र में आक्रोश व्याप्त है. गुस्साए लोगों ने आरोपी के घर पर हमला कर दिया और तोड़फोड़ की. 

वीडियो- बेगूसराय में पेट्रोल पंप मालिक की गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात


पुलिस सूत्रों के मुताबिक, शाही मांझा गांव में ही एक व्यक्ति के घर में रात को ठहर गए थे. पुलिस ने आशंका जताई है कि शाही की हत्या जहरीला पदार्थ खिलाकर की गई है और हत्या के बाद कुएं में शव फेंका गया है. 

हथुआ के पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मद इम्तयाज ने बताया कि शव मिलने की सूचना मिलने के साथ ही पुलिस मौके पर पहुंची है और फिलहाल गांव में ही कैंप कर रही है. मामले की जांच के लिए पुलिस की दो अलग-अलग टीम गठित कर दी गई है. उन्होंने कहा कि इस मामले में दो-तीन लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.  पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने इस संबंध में एक पुरुष और 5 महिलाओं को हिरासत में लिया है. 

कृष्णा शाही के पिता मैनेजर शाही की भी हत्या हुई थी. कृष्णा ने वर्ष 2009 में हथुआ विधानसभा से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था, लेकिन वे हार गए. वर्ष 2001 से वे चैनपुर पंचायत में मुखिया रहे और वर्तमान में कृष्णा शाही की पत्नी सांता शाही मुखिया हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement