मोतिहारी में कारोबारी की गोली लगने से मौत, हत्या किए जाने की आशंका

मोतिहारी में अपराधियों की एक बार फिर पुलिस को खुली चुनौती, हत्या की घटनाओं से नगरवासियों में दहशत का माहौल

मोतिहारी में कारोबारी की गोली लगने से मौत, हत्या किए जाने की आशंका

मोतिहारी में कारोबारी की गोली लगने से संदिग्ध मौत हो गई.

पटना:

यूं तो बिहार मे सुशासन  की सरकार है और सरकार आंकड़ों से बिहार को देश में 23 वें स्थान पर बताकर पीठ थपथपाती रहती है पर लगातार हो रही हत्याओं से अब लोग सकते में हैं. मोतिहारी में एक बड़े कारोबारी महिंद्रा फर्स्ट चॉइस के मालिक की मौत हो गई. आशंका है कि उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस वारदात से अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है. मृतक अभिषेक उर्फ टूटू मोतिहारी के महिंद्रा फर्स्ट चॉइस का मालिक था व कई अन्य कारोबारों से जुड़ा था. उसके पिता जिले के एक बड़े ठेकेदार के रूप में जाने जाते हैं.

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को लगभग 10:30 बजे घर से खाना खाने के बाद टूटू अपनी स्कार्पियो से मोतिहारी में अपने प्रतिष्ठान में आए व बिना किसी को कुछ बताए अपनी गाड़ी से कहीं निकल गए. बाद में पुलिस व परिजनों को ये सूचना मिली कि पिपरा कोठी के मठ बनवारी के पास अज्ञात अपराधियों ने उनके सर में गोली मारकर उन्हें गम्भीर रूप से घायल कर दिया है. 


पिपरा कोठी पुलिस आननफानन में घायल को मोतिहारी के एक निजी नर्सिंग होम में लेकर आई जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतक के पास उसका लाइसेंसी पिस्टल भी पुलिस को मिला है जो घटना के बाद उसके हाथ के पास गिरा हुआ था. पुलिस हत्या व आत्महत्या दोनों पहलुओं पर जांच कर रही है और शव को अपनी अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जुटी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


घटना के बाद मृतक के परिजनों व शुभचिंतकों का रो रोकर बुरा हाल है.  लोग इसे एक सुनियोजित हत्या बताकर पुलिस के प्रति अपना आक्रोश जता रहे हैं. सैकड़ो की संख्या में उनके समर्थक सदर अस्पताल में जमे हैं.