NDTV Khabar

Bihar by election 2019: सुशील मोदी का दावा, उपचुनाव में एनडीए सभी सीटों पर जीतेगी

भाजपा जहां किशनगंज विधानसभा सीट पर लड़ रही है वहीं जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) ने बाक़ी के चार विधानसभा जिसमें नाथनगर, सिमरी बख्तियारपुर, बेलहर और दरौंदा शामिल हैं, इन सीटों पर अपने प्रत्याशियों को मैदान में उतारा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bihar by election 2019: सुशील मोदी का दावा, उपचुनाव में एनडीए सभी सीटों पर जीतेगी

बिहार के उप मुख्‍यमंत्री सुशील कुमर मोदी (फाइल फोटो)

पटना:

बिहार की जिन पांच विधानसभा और एक लोकसभा सीटों पर उपचुनाव होना है, उसमें बिहार में एनडीए के दो शीर्ष नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी संयुक्त रूप से प्रचार अभियान की कमान संभालेंगे. नीतीश और सुशील मोदी गुरुवार को दरौंदा और किशनगंज विधानसभा सीट के अलावा समस्तीपुर लोकसभा सीट पर संयुक्त चुनावी सभा को सम्बोधित करेंगे.

हालांकि उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, इससे पूर्व मंगलवार को बेलहर व नाथनगर और बुधवार को सिमरी बख़्तियारपुर में भी एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में विभिन्न क्षेत्रों में रोड शो व चुनावी सभाओं को सम्बोधित करेंगे. इन चुनावी सभाओं के बारे मे सुशील मोदी ने एक प्रेस विज्ञप्ति में जानकारी देते हुए कहा कि उपचुनाव में अपने प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए एनडीए के सभी घटक दल पूरी तरह से एकजुट हैं. उन्‍होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे जी जान लगा कर सभी सीटों पर एनडीए प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करें.

आखिर क्यों बिहार में JDU और BJP के रिश्ते सामान्य नहीं हो रहे हैं


भाजपा जहां किशनगंज विधानसभा सीट पर लड़ रही है वहीं जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) ने बाक़ी के चार विधानसभा जिसमें नाथनगर, सिमरी बख्तियारपुर, बेलहर और दरौंदा शामिल हैं, इन सीटों पर अपने प्रत्याशियों को मैदान में उतारा है. वहीं समस्तीपुर लोकसभा सीट पर लोक जनशक्ति पार्टी के प्रिंस राज उम्मीदवार हैं. लोकसभा चुनाव के दौरान समस्तीपुर से प्रिंस राज के पिता रामचंद्र पासवान जीते थे जिनका निधन हो गया. वहीं नाथनगर से पूर्व विधायक अजय मंडल, सिमरी बख्तियारपुर से दिनेश चंद यादव, बेलहर सीट से गिरधारी यादव और दरौंदा से कविता सिंह जो पिछले विधानसभा में विधायक चुने गए थे.

सुशील मोदी ने दी सफाई, देशद्रोह के मुकदमे से कोई वास्ता नहीं

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल और एनडीए के अन्य नेता सभी छह क्षेत्रों का दौरा व एनडीए कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे हैं. जहां डॉ. जायसवाल अब तक समस्तीपुर लोकसभ क्षेत्र के साथ ही सिमरी बख्तियारपुर, किशनगंज व दरौंदा विधानसभा क्षेत्रों को दौरा कर पार्टी नेताओं व एनडीए कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुके हैं. अगले तीन दिन में बेलहर व नाथनगर विधान सभा क्षेत्रों में उनका दौरा होगा. भाजपा, जदयू और लोजपा के सभी मंत्री, विधायक व पदाधिकारी एक दूसरे के चुनाव क्षेत्रों का सघन दौरा कर एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में मतदाताओं को गोलबंद करने में जुटे हुए हैं.

वहीं सुशील मोदी जिन्हें मालूम है कि पिछले दो हफ़्ते के दौरान बयानबाज़ी के कारण कार्यकर्ताओं में काफ़ी मायूसी है, उन्होंने कहा कि उपचुनाव में सभी सीटों पर एनडीए प्रत्याशियों की जीत तय है. बिहार की जनता पूरी तरह से एनडीए और सरकार के विकास कार्यों के साथ है. जनता विपक्ष के किसी बहकावे में आकर भ्रमित होने वाली नहीं है.

टिप्पणियां

VIDEO: पटना के जलजमाव की जांच कमेटी पर सरकार ने लिया यू-टर्न



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement