NDTV Khabar

बिहार पुस्तक मेले का आज सीएम नीतीश करेंगे उद्घाटन, देशभर के 112 प्रकाशक ले रहे हैं हिस्सा

बिहार के कला, संस्कृति एवं युवा विभाग और सेंटर फॉर रीडरशिप डेवलपमेंट (सीआरडी) द्वारा आयोजित होने वाले पटना पुस्तक मेले के 24वें संस्करण में 210 स्टॉल लगाए गए हैं,

36 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार पुस्तक मेले का आज सीएम नीतीश करेंगे उद्घाटन, देशभर के 112 प्रकाशक ले रहे हैं हिस्सा

आज से शुरू हो रहा है बिहार पुस्तक मेला

पटना: बिहार की राजधानी पटना के ज्ञानभवन में शनिवार से पुस्तक प्रेमियों की भीड़ उमड़ने लगेगी. यहां 10 दिनों तक बड़ी संख्या में पुस्तक प्रेमियों के शिरकत करने की उम्मीद है. बिहार के कला, संस्कृति एवं युवा विभाग और सेंटर फॉर रीडरशिप डेवलपमेंट (सीआरडी) द्वारा आयोजित होने वाले पटना पुस्तक मेले के 24वें संस्करण में 210 स्टॉल लगाए गए हैं, जबकि बिहार और देशभर के 112 प्रकाशक भाग ले रहे हैं. 

अब नाश्ते से पहले ट्वीट से शुरू होने लगी बिहार के इन नेताओं की दिनचर्या!

पटना पुस्तक मेले के संयोजक अमित झा ने शनिवार को बताया कि पटना पुस्तक मेले के 24वें संस्करण का इस बार का विषय लड़कियों और महिलाओं को समर्पित है. इस बार का विषय 'लड़की को सामथ्र्य दो, दुनिया बदलेगी' है. पुस्तक मेले में पहली बार रंग थीम 'पिंक' रखी गई है.

वीडियो : लालू की सुरक्षा में कटौती

उन्होंने बताया कि पुस्तक मेले का उद्घाटन दो दिसंबर शाम छह बजे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करेंगे. गांधी मैदान में लगने वाला यह मेला इस वर्ष मैदान के समीप नवनिर्मित ज्ञानभवन, अंतर्राष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर में आयोजित है. यह पुस्तक मेला 11 दिसंबर तक चलेगा. 

इनपुट : भाषा


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement