NDTV Khabar

बिहार कांग्रेस अध्यक्ष अशोक चौधरी ने पार्टी आलाकमान से कहा, मेरे भविष्य का फैसला करें

कहा जा रहा है कि राहुल के विदेश से लौटने के बाद नए अध्यक्ष के नाम की घोषणा होगी. लेकिन, अशोक चौधरी ने शुक्रवार को खुद बयान देकर पार्टी आलाकमान को अनिश्चितता का माहौल खत्म करने की अपील की है. 

413 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार कांग्रेस अध्यक्ष अशोक चौधरी ने पार्टी आलाकमान से कहा, मेरे भविष्य का फैसला करें

बिहार कांग्रेस अध्यक्ष अशोक चौधरी.

खास बातें

  1. बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष हैं अशोक चौधरी
  2. काफी दिनों से उन्हें हटाए जाने की चल रही हैं खबरें.
  3. पार्टी आलाकमान के नाराज होने की चल रही चर्चा.
पटना: बिहार कांग्रेस अध्यक्ष अशोक चौधरी ने खुद पार्टी आलाकमान से उनके भविष्य पर निर्णय लेने का आग्रह किया है. यह माना जा रहा है कि चौधरी से पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी नाराज़ चल रहे हैं और कहा जा रहा है कि राहुल के विदेश से लौटने के बाद नए अध्यक्ष के नाम की घोषणा होगी. लेकिन, अशोक चौधरी ने शुक्रवार को खुद बयान देकर पार्टी आलाकमान को अनिश्चितता का माहौल खत्म करने की अपील की है. 

अशोक चौधरी ने उन्हें हटाने में लगे लोगों पर जमकर हमला बोला. अशोक चौधरी का आरोप है कि ऐसे लोग जो कांग्रेस पार्टी का पुतला जलाते थे उन्हें पार्टी का नेतृत्व सौंपने की तैयारी हो रही है, लेकिन जिन लोगों ने दिनरात एक कर पार्टी के लिए मेहनत की उन्हें दूध से मक्खी की तरह निकालकर फेंका जा रहा है. दरअसल, अशोक इस बात से खफा हैं कि पार्टी में केंद्रीय नेतृत्व अब उन्हें महत्व नहीं दे रहा है.

यह भी पढ़ें : बिहार के नाराज कांग्रेसी विधायकों को राहुल की दो टूक - नहीं छोड़ेंगे लालू का साथ

चौधरी ने बिना नाम लिए बिहार के प्रभारी सीपी जोशी को अपने खिलाफ मुहिम के लिए जिम्मेदार माना. अशोक बिहार में लालू यादव के साथ समझौते के लिए बहुत उत्साहवर्धक नेताओं में से नहीं हैं. इससे पूर्व राजद अध्यक्ष लालू यादव ने कहा था कि वह बिहार कांग्रेस के चिरकुट विधायकों का नोटिस नहीं लेते. लालू के बयान से साफ है कि वह मान कर चल रहे हैं कि अशोक और उनके समर्थन में विधायक देर सबेर नीतीश कुमार के साथ अपने भविष्य के लिए जा सकते हैं. 
VIDEO: अशोक चौधरी से खास बातचीत

अशोक चौधरी ने पहली बार कहा कि पार्टी के केन्द्रीय नेताओं को बिहार में महागठबंधन की सरकार बचाने के लिए जितना प्रयास करना चाहिए था उतनी रुचि किसी ने नहीं दिखाई. लालू यादव के चिरकुट वाले बयान पर उन्होंने कहा कि पार्टी आलाकमान को भी अंदाज़ा हो गया होगा कि अब तक जो हमलोग कह रहे थे उन बातों में कितनी सच्चाई है.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement