बिहार नें कोरोनावायरस संक्रमण के अबतक 23 मामले, 1 की हो चुकी है मौत

Bihar Coronavirus Update: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बताया कि राज्य में कोरोनावायरस के अबतक 23 मामले सामने आ चुके हैं और एक शख्स की जान जा चुकी है. 

बिहार नें कोरोनावायरस संक्रमण के अबतक 23 मामले, 1 की हो चुकी है मौत

Bihar Coronavirus Update: बिहार में कोरोनावायरस से 1 शख्स की हो चुकी है मौत.

पटना:

Bihar Coronavirus Update: कोरोनावायरस का प्रकोप देश में बढ़ता जा रहा है. भारत में कोरोनावायर से अबतक 38 लोगों की मौत हो चुकी  और 1600 से अधिक लोग संक्रमण के शिकार हो चुके हैं. इस बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बताया कि राज्य में कोरोनावायरस के अबतक 23 मामले सामने आ चुके हैं और एक शख्स की जान जा चुकी है. राजेंद्र मेमोरियल रिसर्च इन्स्टीट्यूट (आरएमआरआई) के निदेशक डॉ प्रदीप दास ने बुधवार को बताया कि बेगूसराय और नालंदा निवासी दो लोगों के नमूने जांच में कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं. बेगूसराय निवासी दुबई से और नालंदा निवासी आबुधाबी से अपने घर लौटा था.

बिहार में अब तक तक 1054 संदिग्ध नमूनों की जांच की जा चुकी है, जिसमें से 1033 नमूनों में संक्रमण नहीं पाया गया और एवं 23 संक्रमित पाए गए हैं. मुंगेर के एक निवासी की कोरोना वायरस संक्रमण से 21 मार्च को पटना एम्स में मौत हो गयी थी.
गौरतलब है कि कतर से लौटे मुंगेर निवासी के संपर्क में बीते दिनों में 64 व्यक्ति आए थे जिनमें से 55 के सैंपल जांच के लिए आरएमआरआई में भेजे गये थे, जिसमें से 11 कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com