NDTV Khabar

बिहार के मंत्री से अपराधियों ने मोबाइल पर मैसेज भेजकर मांगी 10 लाख रुपये की रंगदारी

बिहार के गन्ना एवं अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री खुर्शीद आलम को भेजे गए मैसेज में एक बैंक एकाउंट नंबर भी दिया और उसमें पैसे डालने को कहा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार के मंत्री से अपराधियों ने मोबाइल पर मैसेज भेजकर मांगी 10 लाख रुपये की रंगदारी

मंत्री खुर्शीद आलम को अपराधियों ने मोबाइल फोन पर मैसेज भेजकर 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है.

खास बातें

  1. रंगदारी नहीं देने पर जान से मार देने की धमकी दी गई
  2. इसी साल जून में भी रंगदारी की मांग का मैसेज आया था
  3. मंत्री ने कहा कि उनकी लोकप्रियता से घबराकर किसी ने यह हरकत की
पटना:

बिहार सरकार के गन्ना एवं अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री खुर्शीद आलम से अपराधियों ने मोबाइल फोन पर मैसेज भेजकर 10 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की है. रंगदारी नहीं देने पर जान से मार देने की धमकी दी गई है.  मंत्री खुर्शीद आलम ने इसकी शिकायत पटना पुलिस को की है.

खुर्शीद आलम ने बताया कि उनके मोबाइल पर दो मैसेज भेजे गए हैं, जिसमें पैसे की मांग की गई है. साथ ही एक बैंक एकाउंट नंबर भी अपराधियों ने दिया है जिसमें पैसे डालने की बात कही गई है.
 
खुर्शीद आलम से अपराधियों की रंगदारी मांगने का यह पहला मामला नहीं है. उनको पहले भी कई बार रंगदारी के लिए फोन किया जा चुका है. उन्हें इसी साल जून माह में 10 लाख रुपये की रंगदारी की मांग का मैसेज किया गया था.  इतना ही नहीं पैसे नहीं देने पर पूरे परिवार सहित उड़ा देने की धमकी भी दी गई थी.  

यह भी पढ़ें : सड़क निर्माण कंपनी से बदमाशों ने मांगी 25 लाख की रंगदारी, कर्मियों से की मारपीट


बहरहाल मंत्री ने इस धमकी की सूचना पटना के कोतवाली थाने में दी है. मंत्री खुर्शीद ने कहा कि ''हम किसी से डरने वाले नहीं हैं. हमारी लोकप्रियता से घबराकर किसी ने यह हरकत की है या फिर राजनीतिक साजिश भी हो सकती है. इससे पहले भी पूरे परिवार को मारने की बात कही गई थी.''

टिप्पणियां

VIDEO : कैमरे में कैद वारदात

मामले की शिकायत मिलने के बाद कोतवाली डीएसपी शिवली नोमानी ने बताया कि खुर्शीद आलम के मोबाइल पर एक मैसेज आया है, जिसमें रंगदारी की मांग की गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जल्द ही अपराधी पकड़े जाएंगे.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement