NDTV Khabar

RJD सुप्रीमो लालू यादव के 'कन्हैया' की दुल्हन ढूंढ़ेगे सुशील मोदी, जानिए क्या हैं तीन शर्तें...

तेजप्रताप द्वारा दुल्हन खोजने की जिम्मेदारी मिलने के बाद सुशील मोदी ने भी बिना देर किए इसे स्वीकार तो कर लिया, परंतु तीन शर्तें रख दीं.

341 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
RJD सुप्रीमो लालू यादव के 'कन्हैया' की दुल्हन ढूंढ़ेगे सुशील मोदी, जानिए क्या हैं तीन शर्तें...

राजद सुप्रीमो लालू यादव के बेटे तेजप्रताप.

खास बातें

  1. तेजप्रताप ने सुशील मोदी को सौंपी थी दुल्हन ढूंढ़ने की जिम्मेदारी
  2. सुशील मोदी ने ट्वीट कर दुल्हन ढूंढ़ने के लिए रखीं तीन शर्तें
  3. एक दिन पहले ही सुशील कुमार मोदी के बेटे की हुई है शादी
पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी राजद अध्यक्ष लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप की दुल्हन ढूंढ़ने को राजी हो गए हैं. कुछ दिन पहले ही तेजप्रताप ने सुशील मोदी को उनके घर में घुसकर मारने और उनके बेटे की शादी में घुसकर तोड़फोड़ की धमकी दी थी. हालांकि इसके बाद उनके सुर बदले नजर आए और उन्होंने सुशील मोदी को अपनी दुल्हन ढूंढ़ने की जिम्मेदारी सौंप दी.  यह भी पढ़ें : सुशील मोदी के बेटे की शादी में तमाम दिग्गजों का जमावड़ा, लालू भी वर-वधू को आशीर्वाद देने पहुंचे

टिप्पणियां
तेज प्रताप ने कहा, 'बच्चों के लिए दुल्हन ढूंढ़ने की जिम्मेदारी घर के बड़े और बुजुर्गों की होती है. ऐसे में वह यह जिम्मेदारी सुशील मोदी को सौंप रहे हैं.' तेज प्रताप द्वारा दुल्हन खोजने की जिम्मेदारी मिलने के बाद सुशील मोदी ने भी बिना देर किए इसे स्वीकार तो कर लिया, परंतु तीन शर्तें रख दीं. बीजेपी नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को ट्वीट किया कि मैं तेजप्रताप के लिए दुल्हन ढूंढने को तैयार हूं. लेकिन मेरी तीन शर्तें हैं. पहली कि वह दहेज नहीं लेंगे, अंग दान करने की शपथ खानी होगी और कसम खाएंगे कि वह कभी किसी की शादी में बाधा डालने की धमकी नहीं देंगे.

VIDEO : सुशील मोदी के घर में घुसकर उन्हें मारूंगा : तेजप्रताप
 
बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के पुत्र उत्कर्ष की शादी रविवार को संपन्न हुई है. तेज प्रताप ने रविवार को पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में कहा था कि अब वह अपने लिए दुल्हन ढूंढने की जिम्मेदारी सुशील मोदी को सौंपते हैं. सुशील मोदी ने तेज प्रताप को अपने बेटे के विवाह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया था. तेज प्रताप, उत्कर्ष के विवाह में खुद शामिल नहीं हुए थे, हालांकि राजद अध्यक्ष लालू  प्रसाद शादी में गए थे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement