बिहार : डिप्टी CM सुशील मोदी का आरोप- जेल से पार्टी चला रहे लालू, EC से करेंगे हस्तक्षेप की अपील

उप-मुख्यमंत्री ने कहा कि भ्रष्टाचार का दोषसिद्ध अपराधी यदि राजनीतिक रसूख के बल पर जेल बंदी के बजाय राजकीय अतिथि जैसी पांच सितारा सुविधाएं पा रहा है.

बिहार : डिप्टी CM सुशील मोदी का आरोप- जेल से पार्टी चला रहे लालू, EC से करेंगे हस्तक्षेप की अपील

बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी का लालू यादव पर हमला (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Polls) के मद्देनजर राजनीतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी (Sushil Modi) ने आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद (Lalu Yadav) पर निशाना साधते हुए झारखंड सरकार पर भी आरोप लगाए हैं. सुशील मोदी का आरोप है कि झारखंड सरकार जेल मैन्युअल की अनदेखी करके लालू प्रसाद यादव को जेल से पार्टी चलाने का मौका दे रही है. उन्होंने कहा कि वह इस मामले में चुनाव आयोग (Election Commission) का दरवाजा खटखटाएंगे.

लालू यादव को लेकर उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किए. सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, "यदि झारखंड सरकार जेल मैन्युअल की धज्जियां उड़ा कर लालू प्रसाद को जेल से पार्टी चलाने और टिकट बांटने में राजनीतिक भूमिका निभाने का मौका दे रही है, तो हम चुनाव आयोग से हस्तक्षेप की अपील करेंगे." उन्होंने आगे कहा, "सजायाफ्ता लालू प्रसाद से मिलने रोजाना दर्जन-भर लोग उनके बंगले पर पहुंच रहे हैं. बिहार में चुनाव लड़ने के इच्छुक 200 से ज्यादा लोग रांची जाकर उन्हें बायोडेटा दे चुके हैं." 

उप-मुख्यमंत्री ने कहा कि भ्रष्टाचार का दोषसिद्ध अपराधी यदि राजनीतिक रसूख के बल पर जेल बंदी के बजाय राजकीय अतिथि जैसी पांच सितारा सुविधाएं पा रहा है, तो इस पर सीबीआई को स्वत: संज्ञान लेना चाहिए. एक हजार करोड़ के चारा घोटाला के चार मामलों में लालू प्रसाद को जेल की सजा हुई, लेकिन झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार ने उन्हें इलाज के नाम पर पहले रिम्स में और फिर आइसोलेशन के बहाने आलीशान बंगले में पहुंचा दिया." 

वीडियो: RIMS डायरेक्टर के बंगले में लालू प्रसाद यादव शिफ्ट
Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com