NDTV Khabar

बिहार : गया में कथित तौर पर नशे की हालत में वार्ड काउंसलर गिरफ्तार

गया में कथित तौर पर नशे की हालत में बीती रात वार्ड नंबर 18 के वार्ड काउंसलर अशोक कुमार बर्नवाल और बुट्टी को बीती रात गिरफ्तार किया गया है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार : गया में कथित तौर पर नशे की हालत में वार्ड काउंसलर गिरफ्तार

प्रतीकात्मक चित्र

गया: बिहार में नीतीश कुमार के शराबबंदी मुहिम को उन्हीं के पार्टी के काउंसलर ठेंगा दिखा रहे हैं. गया में कथित तौर पर नशे की हालत में बीती रात वार्ड नंबर 18 के वार्ड काउंसलर अशोक कुमार बर्नवाल और बुट्टी को बीती रात गिरफ्तार किया गया है. इसके बाद आरोपी काउंसलर को बचाने के लिए पॉलीटिकल ड्रामा भी शुरू हो गया है.इस प्रकरण में जदयू के  महानगर अध्यक्ष राजकुमार प्रसाद उर्फ राजू बरनवाल और गया के डिप्टी मेयर मोहन श्रीवास्तव आमने सामने हैं .काउंसलर की गिरफ्तारी के बाद गया के के काउंसलरों ने उसे छुड़ाने के लिए एड़ी चोटी एक कर दी है.

टिप्पणियां
गया के कोतवाली थाने का घेराव किया और पुलिस से वार्ड पार्षद को छोड़ने की मांग की. काउंसलरों ने कहा कि साजिश के तहत काउंसलर को फंसाया गया है. आपको बता दें कि गिरफ्तार काउंसलर नशे की हालत में  विपरीत दिशा से आ रही एक गाड़ी में टक्कर मार दी , जिसकी वजह से मोटरसाइकिल सवार को गंभीर चोटें आई हैं. मौके पर जमा भीड़ ने वार्ड काउंसलर और उसके सहयोगी की जमकर धुनाई कर दी.घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली थाना की पुलिस नेा वार्ड काउंसलर को गिरफ्तार कर लिया है. 

यह भी पढ़ें : बिहार में बीजेपी सांसद हरि मांझी का बेटा नशे की हालत में गिरफ्तार


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement