NDTV Khabar

पति-पत्नी के बीच हुआ झगड़ा, बीच-बचाव करने गई मां को बेटे ने पीट-पीटकर मार डाला

बिहार के कटिहार जिला के कोढ़ा थाना अंतर्गत दादपुर मुसहरी गांव में बुधवार को एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ हुए विवाद के दौरान बीच-बचाव करने आयी अपनी मां को ही पीटकर मार डाला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पति-पत्नी के बीच हुआ झगड़ा, बीच-बचाव करने गई मां को बेटे ने पीट-पीटकर मार डाला

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार:

बिहार के कटिहार जिला के कोढ़ा थाना अंतर्गत दादपुर मुसहरी गांव में बुधवार को एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ हुए विवाद के दौरान बीच-बचाव करने आयी अपनी मां को ही पीटकर मार डाला. कटिहार के अनुमंडल पुलिस अधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि मृतक का नाम जुलेखा खातून (65) है. उन्होंने बताया कि आरोपी पुत्र मोहम्मद अजीज को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ किया जा रहा है. अजीज का अपनी नवविवाहित पत्नी शबाना खातून के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया और उसने पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी.

शौच के लिए गई नाबालिग के साथ गैंगरेप, पुलिस ने 5 आरोपियों को पकड़ा

टिप्पणियां

उसने इस दौरान बीच-बचाव करने पहुंची अपनी मां की लाठी से बुरी तरह पिटाई की दी जिससे वह बेहोश होकर गिर पड़ीं. जुलेखा को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत लाया हुआ घोषित कर दिया. पुलिस को दिए आवेदन में अजीज के पिता ने बताया कि गलती से लगी लाठी से उनकी पत्नी की मौत हो गयी. पर ग्रामीणों द्वारा दी गयी सूचना के आधार पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले में आगे जांच की जा रही है.


Video: यूपी और बिहार में बाढ़ ने बढ़ाई परेशानी, लाखों लोग हुए प्रभावित



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement