शाहनवाज हुसैन बोले- 'डूबता जहाज' है महागठबंधन, बिहार चुनाव में NDA को 200 से ज्यादा सीटें हासिल होंगी

Bihar Assembly Election 2020: बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा, "महागठबंधन एक डूबता हुआ जहाज है. अब जीतनराम मांधी भी राजग से जुड़ रहे हैं.

शाहनवाज हुसैन बोले- 'डूबता जहाज' है महागठबंधन, बिहार चुनाव में NDA को 200 से ज्यादा सीटें हासिल होंगी

बीजेपी नेता शाहनवाज से महागठबंधन को 'डूबता जहाज' बताया (फाइल फोटो)

खास बातें

  • महागठबंधन डूबता हुआ जहाज है : शाहनवाज हुसैन
  • एनडीए को बिहार चुनाव में मिलेंगी 200 से ज्यादा सीटें : बीजेपी नेता
  • कांग्रेस और आरजेडी में कोई नेता नहीं है : हुसैन
नई दिल्ली :

Bihar Assembly Polls: बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) ने बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Polls) में राजग (NDA) के 200 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करने का भरोसा जताया है. वहीं, महागठबंधन (Mahagathbandhan) को डूबता हुआ जहाज बताया है. शाहनवाज हुसैन ने हिंदुस्तान अवाम मोर्चा के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का एनडीए में स्वागत किया है. बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, "महागठबंधन लोकसभा चुनाव बुरी तरह से हारा था. उस समय गठबंधन में दरार पड़ गई थी. कांग्रेस और आरजेडी में कोई नेता नहीं है..."

उन्होंने आगे कहा, "महागठबंधन एक डूबता हुआ जहाज है. अब जीतनराम मांधी भी राजग से जुड़ रहे हैं. यह एक स्वागत योग्य कदम है. वह पिछले विधानसभा चुनाव में हमारे साथ थे. लोकसभा की तरह, हम विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत दर्ज करेंगे. हम 200 से ज्यादा सीटें हासिल करेंगे." 

बता दें कि जीतन राम मांझी पहले एनडीए का हिस्सा थे लेकिन 2018 में वह राजग का साथ छोड़कर महागठबंधन में चले गए थे. बुधवार को जीतन राम मांझी ने कहा कि वह एनडीए की सरकार बनवाएंगे. कुछ दिन पहले ही मांझी ने एनडीए में शामिल होने की बात कही थी. 

Newsbeep

बिहार की 243 सदस्यीय विधानसभा के लिए चुनाव अक्टूबर-नवंबर में होने हैं. मौजूदा विधानसभा का कार्यकाल 29 नवंबर को समाप्त हो रहा है. हालांकि, चुनाव आयोग ने कोरोना वायरस महामारी की वजह से अब चुनाव की तिथि पर अंतिम फैसला नहीं लिया है. 

वीडियो: बिहार चुनाव से पहले नीतीश का बढ़ता कुनबा, JDU का हिस्सा होगी मांझी की पार्टी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com