LJP के विज्ञापन में नीतीश कुमार पर तंज? बचाव में उतरे मांझी ने चिराग पासवान को दिया जवाब

बता दें कि जदयू और एलजेपी में लगातार तनातनी की खबरें आ रही हैं. लेकिन भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा था कि बिहार विधानसभा चुनाव जदयू, एलजेपी और भाजपा साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगी.

LJP के विज्ञापन में नीतीश कुमार पर तंज? बचाव में उतरे मांझी ने चिराग पासवान को दिया जवाब

क्या एलजेपी ने चुनावी विज्ञापन के जरिये नीतीश कुमार पर निशाने लगाने की कोशिश की

खास बातें

  • चुनावी मोड में लोक जनशक्ति पार्टी
  • लोजपा ने जारी किया विज्ञापन
  • सीएम नीतीश कुमार पर इशारों में कसा तंज
पटना:

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) होने जा रहे हैं. उससे पहले यहां तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. सभी पार्टियां तैयारियों में जुट गई हैं. लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) की ओर से अखबारों में विज्ञापन निकाला गया है. विज्ञापन में लिखा गया है 'वो लड़ रहे हैं हम पर राज करने के लिए, हम लड़ रहे हैं बिहार पर नाज करने के लिए'. माना जा रहा है कि इशारों-इशारों में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर इसमें तंज कसा गया है. यह विज्ञापन बिहार के सभी हिंदी और अंग्रेजी अख़बारों में दिया गया है. साथ में दिल्ली और मुंबई के महत्वपूर्ण अख़बार में पार्टी द्वारा विज्ञापन दिया गया है. 

वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार के लिए मोर्चा सम्भालते हुए कहा है कि चिराग़ पासवान अनर्गल बयान न दें और एनडीए के ख़िलाफ़ न बोलें. मांझी ने दावा किया कि अब नीतीश कुमार के विरोध में जब भी चिराग़ का बयान आयेगा वो उसका जवाब देंगे.

इस विज्ञापन में लोक जनशक्ति पार्टी ने यह बताया है कि नया बिहार और युवा बिहार बनाने के लिए सभी बिहारी भाइयों बहनों को युवा बिहारी चिराग पासवान के साथ चलना होगा. यही समय है जब बिहार के अस्मिता की लड़ाई सभी बिहारी को लड़नी होगी ताकि हम सब बिहार पर नाज़ कर सकें. 

लोक जनशक्ति पार्टी सभी जाति धर्म में आस्था रखती है और सभी को हमेशा से साथ लेकर चली है. विज्ञापन में धर्म ना जात, करे सबकी बात पार्टी के पुराने टैग लाइन को दोहराया है. लोक जनशक्ति पार्टी जब से बनी है पार्टी द्वारा पहली बार अधिकारिक विज्ञापन दिया गया है. इस विज्ञापन को देने के पीछे पार्टी की सोच और अपने लाखों कार्यकर्ताओं के संकल्प- बिहार को 1st और बिहारी 1st बनाना- को दोहराना है. 

पार्टी ने अपने विज्ञापन में बताया है कि बहुत सारे ऐसे लोग हैं जो हम पर राज करने के लिए लड़ रहे है लेकिन मात्र लोक जनशक्ति पार्टी है जो बिहार पर नाज़ करने की लड़ाई लड़ रही है. इस विज्ञापन से युवा बिहारी चिराग पासवान की अपेक्षा है कि सभी बिहारी, बिहार को 1st और बिहारी को 1st बनाने के लिए साथ आएं और नया बिहार और युवा बिहार के बनाने में योगदान दें.

Newsbeep

बता दें, कि जदयू और एलजेपी में लगातार तनातनी की खबरें आ रही हैं. लेकिन भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा था कि बिहार विधानसभा चुनाव जदयू, एलजेपी और भाजपा साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगी.

वीडियो: नीतीश कुमार पर इशारों में तंज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com