बिहार चुनाव : 'रक्षा की विनती करता हूं...', जब सभा में 'रक्षा मंत्र' जपने लगे केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय, देखें VIDEO

दरअसल, दो दिन पहले गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय एक चुनावी सभा में जनता के सामने गिड़गिड़ाने वाली तस्वीर सामने आने के बाद उनकी किरकिरी हो रही थी.

बिहार चुनाव : 'रक्षा की विनती करता हूं...', जब सभा में 'रक्षा मंत्र' जपने लगे केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय, देखें VIDEO

चुनावी सभा संबोधित करते हुए रक्षा मंत्र बोलने लगे नित्यानंद राय

पटना/हाजीपुर :

बिहार विधानसभा चुनाव में कई नेताओं की साख दांव पर लगी है. उन्हें प्रत्याशियों को जिताने की जिम्मेदारी दी गई है. केंद्र सरकार में बिहार के कोटे से कई मंत्री हैं, उन पर भी अपने क्षेत्र में प्रत्याशियों को जीत दिलाने का जिम्मा है. इस बीच, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय (Nityanand Rai) की सोमवार को एक चुनावी सभा के दौरान भारी फजीहत हुई. नित्यानंद राय बिहार के हाजीपुर में सभा करने पहुंचे थे. मंच पर उनके साथ सम्राट चौधरी भी मौजूद थे. इस दौरान राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के समर्थकों ने नारेबाजी शुरू कर दी. 

सभा के दौरान केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय का अजब ड्रामा देखने को मिला. वह मंच से लगातार रक्षा का मंत्र पढ़ने लगे. सभा के दौरान नित्यानंद राय लगातार कहने लगे- "रक्षा की विनती करता हूं, रक्षा की विनती करता हूं, रक्षा की विनती करता हूं..."

दरअसल, दो दिन पहले गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय एक चुनावी सभा में जनता के सामने गिड़गिड़ाने वाली तस्वीर सामने आने के बाद उनकी किरकिरी हो रही थी. अपने क्षेत्र में हो रही एक चुनावी सभा में मंत्री जी कहते दिखे थे- 'मेरी रक्षा करो... मेरी लाज बचाओ... मुंह दिखने लायक नहीं रहूंगा. 

Newsbeep

गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय की लाचारी वाली तस्वीर सामने आने के बाद किरकिरी हुई तो वह ड्रामेबाजी पर उतर आये और मंच पर रक्षा का मंत्र पढ़ने लगे. मंत्री नित्यानंद राय हाजीपुर के सेंदुआरी में जब चुनावी सभा में पहुंचे तो कहने लगे कि मुझे अपने ब्यान पर कोई अफ़सोस नहीं है. जनता भगवान है और भगवन के सामने बार-बार यही कहूंगा और खुद की रक्षा करने का मन्त्र पढ़ने लगे. 

वीडियो: बिहार: चुनावी रैलियों में कोरोना के नियमों की जमकर अनदेखी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com