बिहार : वोट मांगते वक्त मंत्री को करना पड़ा जनता के गुस्से का सामना, तेजस्वी यादव ने शेयर किया वीडियो

तेजस्वी की ओर से शेयर किए गए वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मंत्री अपने समर्थकों के साथ बाइक पर बैठकर वोट मांगने निकले थे. इसी दौरान ग्रामीणों ने उन्हें रोक लिया और जमकर हंगामा किया.

बिहार : वोट मांगते वक्त मंत्री को करना पड़ा जनता के गुस्से का सामना, तेजस्वी यादव ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) की तैयारियां जोरों पर हैं. चुनाव नजदीक आते देख प्रत्याशियों और नेताओं ने जनसंपर्क तेज कर दिया है. मंत्री और विधायक भी विभिन्न क्षेत्रों में जाकर जनता से वोट मांग रहे हैं. इस दौरान, नेताओं को लोगों के गुस्से का भी सामना करना पड़ रहा है. आरजेडी नेता और राज्य के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के मुताबिक, बिहार सरकार के मंत्री और कल्याणपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक महेश्वर हजारी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. जनता ने सड़क नहीं तो वोट नहीं बोलकर उन्हें गांव से जाने के लिए कह दिया. तेजस्वी ने इस घटना का वीडियो भी शेयर किया है. 

तेजस्वी की ओर से शेयर किए गए वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मंत्री अपने समर्थकों के साथ बाइक पर बैठकर वोट मांगने निकले थे. इसी दौरान ग्रामीणों ने उन्हें रोक लिया और जमकर हंगामा किया. विरोध कर रहे लोगों ने 'रोड नहीं तो वोट नहीं' का नारा लगाया. वे उन्हें गांव से जाने के लिए कहते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

9ttc6c1o

तेजस्वी यादव की ओर से शेयर किए वीडियो का स्क्रीनशॉट

Newsbeep

पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी ने इस घटना का वीडियो शेयर करते हुए बिहार सरकार और सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है. तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा, "बिहार सरकार के मंत्री और कल्याणपुर विधानसभा क्षेत्र से 10 वर्ष से विधायक महेश्वर हजारी को आक्रोशित जनता ने सड़क नहीं तो वोट नहीं बोल कर अपने गांव से भगा दिया. नीतीश कुमार जी के कागजी विकास की पोल खुल चुकी है. चाहे वो चमकी बुख़ार हो, जल जमाव हो, बाढ़ हो, सुखाड़ हो, कोरोना हो."

वीडियो: नीतीश सरकार पर तेजस्वी का हमला, 'बिहार की जनता गुस्से में है'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com