बिहार चुनाव : चिराग पासवान के साथ नीतीश कुमार ने किया अन्याय, जानें तेजस्वी यादव ने क्यों कही ये बात

चिराग़ पासवान ने जब तेजस्वी यादव के विधानसभा राघोपुर सीट से अपना प्रत्याशी यह जानते हुए भी खड़ा किया कि वो सीट BJP के खाते में है.

बिहार चुनाव : चिराग पासवान के साथ नीतीश कुमार ने किया अन्याय, जानें तेजस्वी यादव ने क्यों कही ये बात

तेजस्वी ने क्यों कहा कि चिराग़ के साथ नीतीश कुमार ने अन्याय किया (फाइल फोटो)

पटना :

बिहार चुनाव को लेकर बढ़ी सियासी गर्मी के बीच विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सोमवार को अपने बयान से एक नए विवाद को तूल दिया. दरअसल पिछले दिनों लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने NDTV इंडिया को दिये इटरव्यू में कहा था कि जब वो अपने पिता पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के सब के साथ पटना लौटे तो बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्हें अनदेखा किया और अपमानित किया. उस पर आज तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार ने जो भी किया वह अन्याय था.

तेजस्वी यादव ने कहा, "नीतीश कुमार ने चिराग़ पासवान के साथ जो किया वो अच्छा नहीं किया. इस समय राम विलास पासवान जी की ज़रूरत चिराग़ पासवान को थी और आज उनके नहीं रहने का हम लोगों को दुःख है, लेकिन जिस प्रकार का व्यवहार नीतीश कुमार जी का रहा चिराग़ पासवान के प्रति वो नाइंसाफ़ी हैं

इससे पूर्व, चिराग़ पासवान ने जब तेजस्वी यादव के विधानसभा राघोपुर सीट से अपना प्रत्याशी यह जानते हुए भी खड़ा किया कि वो सीट BJP के खाते में है, तब BJP के कई नेताओं ने उनके ऊपर ये आरोप लगाए कि वो तेजस्वी यादव से मिले हुए हैं. हालांकि, लोक जनशक्ति पार्टी के नेताओं का कहना है कि यह सच है कि इस चुनाव में अपने पसंद के अनुसार चिराग पासवान ने जनता दल यूनाइटेड हो या हिंदुस्तान आवाम मोर्चा या VIP उन सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार दिए हैं तब तो BJP ने कुछ भी नहीं कहा. 

Newsbeep

माना जा रहा हैं कि चिराग़ पासवान के इस फ़ैसले से तेजस्वी यादव की अपनी विधानसभा क्षेत्र में मुश्किलें आसान हो गई हैं. इस बीच, चिराग़ पासवान ने सोमवार को भी मुख्य मंत्री नीतीश कुमार पर अपना हमला जारी रखा और उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पिछले 5 साल के कार्यकाल पर कुछ नहीं बोलना एक फ़रेब है. बिहार की जनता को जान बूझकर पिछले 5 साल के कार्यों को नहीं बताया जा रहा है. सिर्फ़ कुर्सी के खेल में पिछले 5 साल साहब ने बिहारीयों के बर्बाद किए. 

वीडियो: तेजस्वी यादव ने भरी हुंकार- परिवर्तन चाहता है बिहार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com