लोजपा के 42 प्रत्याशियों की तीसरी और आखिरी लिस्ट, BJP के कई नेताओं को मिला टिकट

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए चिराग पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी ने मंगलवार को 42 उम्मीदवारों की तीसरी और आखिरी सूची जारी कर दी.

लोजपा के 42 प्रत्याशियों की तीसरी और आखिरी लिस्ट, BJP के कई नेताओं को मिला टिकट

लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान- (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए चिराग पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी ने मंगलवार को 42 उम्मीदवारों की तीसरी और आखिरी सूची जारी कर दी. चिराग पासवान ने बनिया-सवर्ण और दलित के साथ महिलाओं को भी तीनों लिस्ट में टिकट दिया है. टिकट देते समय पार्टी के पुराने कार्यकर्ताओं पर चिराग ने विश्वास जताया है और कई जगह भाजपा के नेताओं को भी चिराग साथ में लाने मे कामयाब हुए.

नीतीश ने तेजस्वी से पूछा- नौकरी दीजिएगा तो तनख्वाह का पैसा जेल से आएगा, या नकली नोट छापिएगा?

तीससे फेज नरकटियागंज की सीट पर भाजपा के साथ फ्रेंडली फाइट दिखेगी. महिलाओं के साथ चिराग ने मुसलमान व यादव को भी टिकट दिया. भाजपा के कई नेताओं को लोजपा से टिकट मिला है. अब्दुर रजाक को महिषी से उम्मीदवार बनाया है. वह राजद नेता दिवंगत अब्दुल गफ़्फूर के बेटे हैं. भाजपा नेताओं को लिस्ट में  देख जेडीयू में हड़कम्प मचा हुआ है.

बताते चले कि बिहार विधानसभा चुनाव के लिए चिराग पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी ने शुक्रवार को 53 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की थी. लोजपा ने दूसरी सूची में जिन प्रमुख नेताओं को टिकट दिया, उनमें मधुबनी से अरविंद कुमार, साहेबगंज से कृष्ण कुमार सिंह, वैशाली से अजय कुमार कुशवाहा, खगड़िया से रेणु कुमारी और राजगीर (सु.) से मंजू देवी शामिल हैं.

Newsbeep

बिहार : रामविलास पासवान के श्राद्ध में पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भागलपुर से लोजपा ने राजेश वर्मा को टिकट दिया है और इस सीट से भाजपा ने रोहित पांडे को अपना उम्मीदवार बनाया है. लोजपा ने अलौली से रामचंद्र सदा को टिकट दिया है. लोजपा ने तेजस्वी यादव के खिलाफ राघोपुर से राकेश रौशन को टिकट दिया है. चिराग पासवान ने अपने ट्वीट में लोजपा के सभी प्रत्याशियों को बधाई दी और कहा ‘बिहार के आने वाले भविष्य लिए आप सभी का जीतना ज़रूरी है.'