NDTV Khabar

बिहार में उमस भरी गर्मी, 24 घंटे तक राहत के आसार नहीं

मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों के दौरान पटना सहित राज्य के अधिकांश हिस्सों में मौसम में किसी बड़े बदलाव की संभावना से इनकार किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार में उमस भरी गर्मी, 24 घंटे तक राहत के आसार नहीं

पटना में शुक्रवार को न्यूनतम तापमान 28.1 डिग्री सेल्सियस

खास बातें

  1. बिहार में उमस भरी गर्मी
  2. 24 घंटे राहत के आसार नहीं
  3. सुबह से ही धूप के साथ उमस भी
पटना: बिहार में राजधानी पटना सहित राज्य के अधिकांश क्षेत्रों में शुक्रवार को सुबह से धूप निकली है, जिससे उमस भरी गर्मी बनी हुई है. इस बीच तापमान में भी वृद्धि दर्ज की गई है. पटना का शुक्रवार को न्यूनतम तापमान 28.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. 

मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों के दौरान पटना सहित राज्य के अधिकांश हिस्सों में मौसम में किसी बड़े बदलाव की संभावना से इनकार किया है. मौसम वैज्ञानिक ने बताया कि आगामी 24 घंटों के दौरान राज्य में बारिश की संभावना नहीं है और तापमान में बढ़ने के आसार हैं.पटना मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक, भागलपुर का शुक्रवार को न्यूनतम तापमान 26.1 डिग्री सेल्सियस, पूर्णिया का 26.5 डिग्री सेल्सियस और गया का 28.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

टिप्पणियां
पटना का शुक्रवार को अधिकतम तापमान 40 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की अनुमान है. पटना का गुरुवार को अधिकतम तापमान 40 डिग्री सेल्सियस, भागलपुर का 39.8 डिग्री सेल्सियस और गया का 40.5 डिग्री सेल्सियस रहा है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement