चिता से बेटी का अधजला हाथ लेकर थाने पहुंचा पिता, ससुराल वाले कर रहे थे अंतिम संस्कार

बिहार के पश्चिम चंपारण जिले में मंगलवार की रात एक विवाहिता की उसके ससुराल वालों ने कथित तौर पर हत्या कर दी और शवदाह करने लगे लेकिन इस दौरान महिला का पिता वहां पहुंचा और अपनी मृत पुत्री का अधजला हाथ लेकर शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंच गया.

चिता से बेटी का अधजला हाथ लेकर थाने पहुंचा पिता, ससुराल वाले कर रहे थे अंतिम संस्कार

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • बिहार के पश्चिम चंपारण जिले का मामला
  • ससुराल वालों ने कथित तौर पर कर दी बहू की हत्या
  • अंतिम संस्कार के वक्त पहुंचा पिता तो हुई ये घटना
बिहार:

बिहार के पश्चिम चंपारण जिले में मंगलवार की रात एक विवाहिता की उसके ससुराल वालों ने कथित तौर पर हत्या कर दी और शवदाह करने लगे लेकिन इस दौरान महिला का पिता वहां पहुंचा और अपनी मृत पुत्री का अधजला हाथ लेकर शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंच गया. लौरिया थानाध्यक्ष रणधीर कुमार भट्ट ने बुधवार को बताया कि महिला का नाम संगीता देवी था और वह भुटकुन राम की पत्नी थी. उन्होंने बताया कि इस मामले में संगीता के पिता रामनाथ राम ने अपने दामाद सहित उसके परिवार के पांच सदस्यों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है.

भारत-पाकिस्तान पर बोले डोनाल्ड ट्रंप- दोनों परमाणु देश मेरे अच्छे दोस्त, सुलझाना होगा कश्मीर मुद्दा, जो मैं कर सकता हूं वो मैं करूंगा

भट्ट ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. आरोपी फरार हो गए हैं और उनकी तलाश जारी है. साठी थाना के तहत आने वाले परोरहा गांव निवासी रामनाथ राम ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उन्होंने अपनी बेटी संगीता की शादी 10 साल पहले सूअरछाप गांव निवासी भुटकुन राम के साथ धूमधाम से की थी. उनकी बेटी को आठ और सात साल के दो बेटे भी हैं. उन्होंने आरोप लगाया है उनकी बेटी के ससुराल वाले दहेज की मांग करते हुए उसे प्रताड़ित कर रहे थे.

रामनाथ ने आरोप लगाया कि मंगलवार की रात संगीता के पति, देवर साहेब, संजीत, दीपू और ससुर ने मिलकर उसकी हत्या कर दी. उन्होंने आरोप लगाया कि संगीता की हत्या कर दिए जाने की जानकारी मिलने पर वह सूअरछाप गांव स्थित श्मशान पहुंचे और शव को जलाये जाने का विरोध करने पर उनकी बेटी के ससुराल वालों ने उनके साथ मारपीट की.

शरद पवार पर ED की ओर से मामला दर्ज होने पर बोले CM फडणवीस- सरकार का इससे कोई लेना-देना नहीं

रामनाथ ने अपनी शिकायत में कहा कि वह नहीं चाहते थे कि अंतिम संस्कार किया जाए और छीना-झपटी में चिता से उन्होंने बेटी का अधजला हाथ निकाल लिया और उसे लेकर थाने पहुंचे ताकि इस अवशेष से उनकी बेटी की मौत का कारण पता चल सके.

Video: यूपी और बिहार में बाढ़ ने बढ़ाई परेशानी, लाखों लोग हुए प्रभावित



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com