NDTV Khabar

बिहार: सीवान में स्टेशन मास्टर को आवाज देकर बुलाया घर से बाहर, फिर गोली मारकर हुए फरार

घटना शनिवार रात 9 बजे के करीब की है. बताया जा रहा है कि दरौंदा के स्टेशन मास्टर मनोज कुमार सिंह के घर शनिवार की रात अपाचे बाइक पर सवार चार अपराधी पहुंचे थे.

452 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार: सीवान में स्टेशन मास्टर को आवाज देकर बुलाया घर से बाहर, फिर गोली मारकर हुए फरार

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली:
टिप्पणियां

बिहार के सीवान में एक रेलवे स्टेशन को गोली मारने का मामला सामने आया है. अपराधियों ने दरौंदा रेलवे जंक्शन के स्टेशन मास्टर मनोज कुमार सिंह को गोली मार दी. घटना शनिवार रात 9 बजे के करीब की है. बताया जा रहा है कि दरौंदा के स्टेशन मास्टर मनोज कुमार सिंह के घर शनिवार की रात अपाचे बाइक पर सवार चार अपराधी पहुंचे थे. अपराधियों ने नथनपुरा गांव स्थित घर के बाहर उन्हें आवाज देकर बुलाया. इसके बाद स्टेशन मास्टर सिंह घर के बाहर आए तो अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी और फरार हो गए. घायल स्टेशन मास्टर को गंभीर हालत में प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

अपराधियों ने जो गोली चलाई, वह स्टेशन मास्टर की जांघ में लगी. गोली लगने के बाद घायल स्टेशन मास्टर को सीवान सदर अस्पताल लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद परिजन उन्हें एक निजी अस्पताल में लेकर चले गए. जहां उनका इलाज चल रहा है. स्टेशन मास्टर मनोज कुमार सिंह के गर शादी का कार्यक्रम था.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement