NDTV Khabar

बिहार: पानी से भरे गड्ढे में पांच बच्चों के शव मिले, इलाके में दहशत

बिहार के मुजफ्फरपुर के साहेबगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार को पुलिस ने पानी से भरे बड़े गड्ढे से संदिग्ध हालत में पांच बच्चों के शव बरामद किए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार: पानी से भरे गड्ढे में पांच बच्चों के शव मिले, इलाके में दहशत

पुलिस को शक है कि बच्चे नहाने के लिए गड्ढे में उतरे और डूबने से उनकी मौत हो गई (प्रतीकात्मक चित्र)

मुजफ्फरपुर:

बिहार के मुजफ्फरपुर के साहेबगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार को पुलिस ने पानी से भरे बड़े गड्ढे से संदिग्ध हालत में पांच बच्चों के शव बरामद किए हैं. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

यह भी पढ़ें: कोलकाता में पानी की टंकी से दो बच्चों के शव बरामद

पुलिस के अनुसार, साहेबगंज थाना क्षेत्र के खुर्शेदा गांव के पांच बच्चे सोमवार की शाम से लापता थे. इसकी सूचना मंगलवार को पुलिस को दी गई. किसी ने पानी से भरे एक गड्ढे में बच्चों के शव होने की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने इन पांचों बच्चों का शव भटहंडी स्थित निर्माणाधीन हाजीपुर-सुगौली रेल लाइन के बगल में स्थित एक पानी से भरे गड्ढे से बरामद किया. 

यह भी पढ़ें: अमृतसर में अटारी के पास स्कूल बस नाले में गिरी, 50 बच्चे थे सवार, 6 शव बरामद


पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान राज कुमार, विक्की कुमार, अमित कुमार, उदय कुमार और करण कुमार के रूप में की गई. मृतकों की उम्र आठ से 14 वर्ष के बीच बताई जा रही है.

पुलिस ने हत्या की आशंका को नकारा और अनुमान लगाया कि सभी बच्चे कपड़े उतारकर पानी में स्नान करने गए होंगे और डूबने से पांचों की मौत हो गई. सभी बच्चों के कपड़े और चप्पलें घटनास्थल से बरामद हुई हैं. 

टिप्पणियां

पुलिस ने शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उधर, स्थानीय लोगों का कहना है कि शवों पर जख्म के निशान हैं. इससे लगता है कि हत्या के बाद इन्हें गड्ढे में डाल दिया गया.  

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement