NDTV Khabar

बिहार गैंगरेप की शिकार नाबालिग पीड़िता की आपबीती, कहा- आरोपियों को फांसी पर लटकता हुआ देखना चाहती हूं

बिहार के गया जिले के गुरारू बाजार में नाबालिग लड़की और उसकी मां के साथ गैंगरेप मामले में पुलिस ने अभी तक 17 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार गैंगरेप की शिकार नाबालिग पीड़िता की आपबीती, कहा- आरोपियों को फांसी पर लटकता हुआ देखना चाहती हूं

बिहार के गया जिले में नाबालिग लड़की का गैंगरेप

पटना: बिहार के गया जिले के गुरारू बाजार में नाबालिग लड़की और उसकी मां के साथ गैंगरेप मामले में पुलिस ने अभी तक 17 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार घटना के समय नाबालिग बच्ची अपनी मां और पिता के साथ मोटरसाइकिल से घर लौट रही थी. इसी दौरान करीब 20 युवकों ने पहले बच्ची के पिता की बाइक रोकी और उसके साथ मारपीट की. इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता बच्ची के पिता को पास के पेड़ पर बांध दिया और बारी-बारी से बच्ची और उसकी मां के साथ गैंगरेप किया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.

यह भी पढ़ें: बिहार के बच्ची के साथ गैंगरेप, पुलिस ने आरोपी को लिया हिरासत में

इस वारदात के बाद नाबालिग पीड़िता और उसकी मां को मेडिकल जांच के लिए प्रभावती अस्पताल लाया गया. यहां लड़की ने अपनी आप बीती सुनाई. पीड़िता ने बताया कि वह अपने पिता और मां के साथ गांव जा रहे थे तभी 10 से 12 लोगों ने उन्‍हें घेर लिया. इसके बाद वह हमें सुनसान खेत में ले गए. जहां उन लोगों ने बताया कि प्रशासन आने वाला है इसलिए घुटनों के बल बैठ जाओ. इसके बाद उन्‍होंने मेरे पापा से पूछा कि क्‍या करते हो. इसके बाद उन लोगों ने हम से सब कुछ छीन लिया. हम जो कपड़े शॉपिंग करके लाए थे और जो गहने मेरी मां ने पहने थे वह सब कुछ हम से छीन लिया. 


यह भी पढ़ें: पटना में आधी रात को नाबालिग लड़की से गैंगरेप, 2 गिरफ्तार

पीड़िता ने बताया कि इन लोगों ने पापा की पर्स से भी पैसे छीन लिए और उसके बाद उनके सिर पर रिवाल्‍वर लगाई. पीड़िता ने बताया कि उन लोगों ने मेरे सिर पर भी रिवाल्‍वर लगाया और फिर मुझे परिवार परिवार से बहुत दूर ले गए और मेरा रेप किया. पीड़िता ने बताया कि तीन से चार लोगों ने उसका रेप किया. इन दौरान बाकी लोग लोग मेरे परिवार के पास थे. 

यह भी पढ़ें: बिहार की रहने वाली मॉडल से दिल्ली में कथित गैंगरेप

पीड़िता ने कहा कि मैं चाहती हूं जो मेरे साथ हुआ वह आगे किसी के साथ ना हो. जल्‍द से जल्‍द उन आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए और उनको फांसी की सजा दी जाए. पीड़िता ने कहा कि मैं उन आरोपियों को फांसी पर लटकता हुआ देखना चाहती हूं. उसने बताया कि उन लोगों को पहचान नहीं पाई हूं क्‍योंकि उनके चेहरे ढके हुए थे. 

टिप्पणियां
VIDEO: पास्को के तहत लाखों केस पेंडिंग.


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement