NDTV Khabar

बिहार: बीजेपी सांसद के बेटे ने पत्नी, मां और बहन से की मारपीट, हुआ गिरफ्तार

बिहार के गया से बीजेपी सांसद हरि मांझी के बेटे राहुल कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. राहुल कुमार पर कथित रूप से अपनी पत्नी, मां, बहन और बच्चों की पिटाई करने का आरोप है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार: बीजेपी सांसद के बेटे ने पत्नी, मां और बहन से की मारपीट, हुआ गिरफ्तार

खास बातें

  1. बीजेपी सांसद हरि मांझी का बेटा राहुल कुमार गिरफ्तार
  2. राहुल कुमार पर पत्नी, मां, बहन और बच्चों से मारपीट का आरोप
  3. पहले भी नशा करने के आरोप में गिरफ्तार हो चुका है राहुल
गया:

बिहार के गया से बीजेपी (BJP) सांसद हरि मांझी के बेटे राहुल कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. राहुल कुमार पर कथित रूप से अपनी पत्नी, मां, बहन और बच्चों की पिटाई करने का आरोप है. गया के डीएसपी ने कहा, 'सांसद हरि मांझी ने अपने बेटे के खिलाफ कल शिकायत की थी. मेडिकल रिपोर्ट में आरोपी नशे में पाया गया था. आरोपी पर केस दर्ज कर लिया गया है /और जांच जारी है.' बता दें कि बीजेपी सांसद हरि मांझी के बेटे राहुल कुमार को बीते साल शराब पीने के जुर्म में भी गिरफ्तार किया जा चुका है. तब आरोपी के पिता हरि मांझी ने कहा था कि उन्होंने पुलिस से बड़े पैमाने पर शराब के कारोबार की शिकायत की थी लेकिन उनके खिलाफ साजिश रची गई और शराब माफिया की जगह उनके बेटे को फंसाया गया.

टिप्पणियां

ये भी पढ़ें: दिल्ली की 7 सीटों पर कल होगा मतदान, सुरक्षा के लिए तैनात रहेंगे 61 हजार पुलिसकर्मी


गौरतलब है कि बिहार में शराबबंदी लागू है और यहां शराब का प्रयोग करना अपराध है. नीतीश कुमार सरकार ने शराबबंदी को सख्ती से लागू किया है लेकिन फिर भी लोगों का नशे में पाया जाना सरकार पर सवाल खड़े करता है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement