NDTV Khabar

बिहार: पिता को बंधक बना उसी के सामने छह लोगों ने किया बेटी से गैंगरेप, रात में घर से उठाकर ले गए थे जंगल

पीड़ित पिता ने बताया कि देर रात पानी के बहाने उनके घर का गेट खुलवाया गया था. उसके बाद उन्हें बंधक बनाकर गांव के बाहर ले जाया गया. गांव से बाहर ले जाकर आरोपियों ने पहले पिता की पिटाई की और उसके बाद उसे रस्सी से बांध दिया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार: पिता को बंधक बना उसी के सामने छह लोगों ने किया बेटी से गैंगरेप, रात में घर से उठाकर ले गए थे जंगल

प्रतीकात्मक तस्वीर.

पटना:

बिहार (Bihar) के किशनगंज में पिता को बंधक बनाकर उसी के सामने उसकी बेटी से गैंगरेप (Gangrape) का मामला सामने आया है. किशनगंज जिले के कोधोबड़ी थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात एक युवक को बंधक बनाकर उसकी 19 साल की बेटी के साथ छह लोगों ने गैंगरेप किया. पीड़ित पिता ने बताया कि देर रात पानी के बहाने उनके घर का गेट खुलवाया गया था. उसके बाद उन्हें बंधक बनाकर गांव के बाहर ले जाया गया. गांव से बाहर ले जाकर आरोपियों ने पहले पिता की पिटाई की और उसके बाद उसे रस्सी से बांध दिया गया. आरोपियों ने बंधक पिता के सामने ही उसकी बेटी के साथ एक के बाद एक ने रेप किया. पीड़ित परिवार हालही उस गांव में आकर रहने लगा था.

पीड़िता ने बुधवार को थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवाया. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने पीड़ितों को धमकी दी थी कि अगर उन्होंने पुलिस में इसका शिकायत करवाई तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा. पीड़िता के पिता ने बताया कि सभी आरोपी गांव के ही रहने वाले थे. इनमें फैज आलम, अब्दुल मन्नान, कालू, कासिम, तकसीर और अंसार शामिल हैं. इनमें दो युवक बिजली मिस्त्री का काम करते हैं, इन्होंने ही पानी के बहाने पीड़ित परिवार के घर का गेट खुलवाया था.


मुजफ्फरपुर: इलाज कराने गई महिला कैदी से अस्पताल के वॉशरूम में गैंगरेप

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. घटनास्थल पर पहुंचे एसपी कुमार आशीष ने बताया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उनके खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलाया जाएगा.

नाबालिग से चार साल तक गैंगरेप करने के आरोप में तीन गिरफ्तार, पीड़िता को ब्लैकमेल करते थे आरोपी

एसपी ने साथ ही बताया कि गांववालों ने शुरुआत में पीड़िता और उसके पिता को पंचायत के जरिए मामले को निपटाने के लिए मनाया. जब मामला दर्ज कर लिया गया, उसके बाद लड़की को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया. हालांकि, अभी मेडिकल रिपोर्ट नहीं आई है, लेकिन शुरुआती जांच में यह मामला सच नजर आ रहा है.

यूपी के हरदोई में नाबालिग की गैंगरेप के बाद हत्या, 4 आरोपी पुलिस गिरफ्त में

टिप्पणियां

VIDEO- बिहार : छपरा के स्‍कूल में नाबालिग छात्रा से महीनों तक 15 छात्रों और 3 शिक्षकों ने किया रेप

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement