NDTV Khabar

बिहार में मनचलों ने पहले की छेड़छाड़, फिर लड़के-लड़की को पीटा, वीडियो वायरल

बिहार के गया में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. गया का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें कुछ मनचले एक नाबालिग लड़की के साथ मारपीट करते दिख रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार में मनचलों ने पहले की छेड़छाड़, फिर लड़के-लड़की को पीटा, वीडियो वायरल

प्रतिकात्मक चित्र

गया:

बिहार के गया में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. गया का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें कुछ मनचले एक नाबालिग लड़की के साथ मारपीट करते दिख रहे हैं. यह वीडियो किसी सुनसान इलाके का दिख रहा है. नाबालिग लड़की के साथ एक और लड़का दिखाई दे रहा है. मनचले पहले दोनों से उनका नाम पूछते हैं और दोनों की पिटाई करने लगते हैं. वायरल वीडियो से ऐसा लग रहा है कि मनचले लड़के और लड़की का पीछा करते हुए वहां पहुंचे और सूनसान जगह पाकर अभद्रता और मारपीट शुरू कर दी है. अब वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है और मनचले युवकों की तलाश शुरू कर दी है. आपको बता दें कि बिहार के जहानाबाद, गया, सासाराम और कैमूर के बाद पिछले दिनों मोतिहारी में भी प्रेमी युगल से छेड़खानी व मारपीट का वीडियो सामने आया था. मोतिहारी में घूमने आए एक लड़के और लड़की के साथ मारपीट की गई. लड़की के साथ छेड़खानी हुई और इसका वीडियो बना लिया गया. फिर ब्लैकमेल किया गया.

जहानाबाद के बाद बिहार के कैमूर में नाबालिग से छेड़खानी-मारपीट, VIDEO वायरल


टिप्पणियां

वीडियो के बदले पैसे न देने पर वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया. वारदात सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. हालांकि इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. बताया जा रहा है कि मोतिहारी जिले में घूमने आए प्रेमी युगल को मनचलों ने पकड़ लिया और पहले तो उनकी पिटाई की. फिर लड़के के सामने ही उसकी प्रेमिका के साथ अभद्रता की सारी हदें पार की गईं. इस दौरान कुछ युवकों ने इसका वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया. वीडियो वायरल करने से पहले मनचलों ने लड़की के पिता से भी संपर्क किया और उससे 50 हजार रुपये की मांग की. 

दिल्ली के अमन विहार में 19 साल की लड़की से हैवानियत, बंधक बनाकर रेप और मारपीट



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement