NDTV Khabar

बिहार: गोपालगंज की सासामूसा चीनी मिल में बॉयलर फटने से 5 की मौत, मालिक गिरफ्तार

गोपालगंज जिले में सासामुसा चीनी मिल में बॉयलर फटने से पांच मजदूरों की मौत हो गई और नौ मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. पुलिस ने इस मामले में मिल मालिक और उसके दो बेटों को गिरफ्तार कर लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार: गोपालगंज की सासामूसा चीनी मिल में बॉयलर फटने से 5 की मौत, मालिक गिरफ्तार

बिहार के गोपालगंज की चीनी मिल में बॉयलर फटा

खास बातें

  1. बॉयलर में विस्फोट के बाद तीन मजदूरों की मौत हो गई.
  2. कई मजदूर अभी भी इस मिल के अंदर फंसे हुए हैं.
  3. गंभीर रूप से नौ मजदूर घायल हो गए हैं.
नई दिल्ली:

गोपालगंज जिले में सासामुसा चीनी मिल में बॉयलर फटने से पांच मजदूरों की मौत हो गई और नौ मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. पुलिस ने इस मामले में मिल मालिक और उसके दो बेटों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं कई मजदूर अभी भी इस मिल के अंदर फंसे हुए हैं. मृतकों में कुचायकोट के खजुरी निवासी अर्जुन कुमार कुशवाहा, कुचायकोट के बाणी, खजुरी निवासी कृपा यादव और यूपी के पढरौना निवासी (60) वर्षीय मो शमसुद्दीन शामिल है. मोहम्मद शमसुद्दीन इस मिल में पिछले 40 साल से टरबाइन चलाने का काम करते थे.

वहीं 9 लोगों को गंभीर हालत में गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है, जहां से अभी तक सिर्फ 3 लोगों को ही पीएमसीएच के लिए रेफर किया गया है. जबकि सदर अस्पताल में भर्ती सभी घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है.

यह भी पढ़ें : हरियाणा के हिसार में बड़ा हादसा, ऑयल मिल में धमाके में 15 लोग घायल


टिप्पणियां

जानकारी के मुताबिक, यह घटना बीती रात करीब सवा ग्यारह बजे की है. जब गन्ने की पेराई का काम चल रहा था तभी बॉयलर टैंक में जाने वाला बॉयलर पाइप फट गया. पाइप के फटने से जबरदस्त धमाका हुआ. इस धमाका से आसपास की कई मशीन क्षतिग्रस्त हो गई. जबकि जो लोग इस बॉयलर टैंक के समीप काम कर रहे थे. उनके शरीर के परखच्चे उड़ गए. मौके पर कई थानों की पुलिस और आला पदाधिकारी पहुंच गए हैं.

VIDEO : रायबरेली में एनटीपीसी के बॉयलर में हुए धमाके के ठीक बाद का वीडियो मिला​


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement