बिहार सरकार ने नेता विपक्ष तेजस्वी यादव की सुरक्षा घटाई

सरकार के इस फैसले का नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने विरोध किया. उन्होंने इस फैसले के लिए ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी हमला बोला.

बिहार सरकार ने नेता विपक्ष तेजस्वी यादव की सुरक्षा घटाई

तेजस्वी यादव की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

बिहार सरकार ने विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव की सुरक्षा में कटौती का फ़ैसला किया हैं. सरकार के इस फैसले का नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने विरोध किया. उन्होंने इस फैसले के लिए ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी हमला बोला. उन्होंने नीतीश कुमार से पूछा कि आप और कितना निम्न स्तर पर उतरिएगा . अपनी सुरक्षा में कटौती और घर ख़ाली करने के बारे में तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि बीते 10 महीने से सुरक्षा की श्रेणी निर्धारित करने और बढ़ाने के लिए अनेकों बार नीतीश कुमार के अधीन गृह विभाग को लिखा लेकिन नीतीश कुमार बढ़ाने की बजाय इसमें कटौती कर दी गई.

यह भी पढ़ें: आईआरसीटीसी घोटाला : सीबीआई ने राबड़ी देवी से पहली बार की पूछताछ

आज CBI पूछताछ के बाद नीतीश कुमार ने तुरंत हाउस गार्डस को हटाने का आदेश दिया है. तेजस्वी ने कहा कि हम नीतीश कुमार की तरह डरपोक नहीं जो अपनी सुरक्षा के लिए 800 जवान तैनात रखेंगे. हमारे द्वारा लौटाए हुए सुरक्षाकर्मियों को नीतीश कुमार अपनी सुरक्षा में लगाकर संख्या बल बढ़ा संतुष्टि प्राप्त कर सकते है. उन्होंने कहा कि हम सरकार के इस फैसले का विरोध करते हैं और साथ ही मैं अपनी मां अपने भाई की सुरक्षा भी वापस करता हूं.

VIDEO: तेजस्वी यादव ने रखी अपनी बात.

हालाँकि इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना हैं कि सुरक्षा तय करने को लेकर पुलिस मुख्यालय में एक समिति हैं जो कई मुद्दों पर समीक्षा के बाद सुरक्षा घटाने या बढ़ाने का फ़ैसला लेती है.
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com