NDTV Khabar

बिहार : ट्रेन के शौचालय से अधबनी अवैध पिस्टल की बड़ी खेप बरामद, मामला दर्ज

भागलपुर जंक्शन पर जीआरपी ने ट्रेन की जेनरल बोगी के शौचालय से पांच बक्से बरामद किये.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार : ट्रेन के शौचालय से अधबनी अवैध पिस्टल की बड़ी खेप बरामद, मामला दर्ज

बिहार : ट्रेन के शौचालय से अधबनी अवैध पिस्टल की बड़ी खेप बरामद

पटना: बिहार में अवैध हथियारों के कई कारखानों के खुलासे के बाद भी तस्कर बाज नहीं आ रहे हैं. भागलपुर रेल पुलिस ने जंक्शन पर कोलकाता से वाराणसी जा रही 13133 अपर इंडिया एक्सप्रेस से अर्धनिर्मित हथियारों की बड़ी खेप बरामद की है. भागलपुर जंक्शन पर जीआरपी ने ट्रेन की जेनरल बोगी के शौचालय से पांच बक्से बरामद किये.

इन बक्सों को खोले जाने पर पुलिस को 64 अर्धनिर्मित पिस्टल मिली हैं. रेल पुलिस को इसकी गुप्त सूचना मिली थी इसी आधार पर कार्रवाई के दौरान ट्रेन जैसे हि भागलपुर स्टेशन पहुंची की पुलिस ने छापेमारी कर बड़ी संख्या में अर्धनिर्मित पिस्टल बरामद किया है.
 
बताया जा रहा है कि कोलकाता से अर्धनिर्मित पिस्टल अख़बार के पन्नों में लपेटकर फिनिशिंग के लिए भेजी जा रही थी. बिहार के मुंगेर में अभी भी कई अवैध हथियारों का निर्माण किया जाता है. भागलपुर पुलिस ने बताया कि अभी तक इसमें किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

टिप्पणियां
VIDEO- अवैध कारतूस सप्लायर गिरफ्तार


पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह भागलपुर रेलवे स्टेशन पर सियालदह वाराणसी एक्सप्रेस ट्रेन के आगे वाली सामान्य बोगी के शौचालय के अंदर पानी टंकी के ऊपर से तलाशी के क्रम में पांच बक्से बरामद किए गए हैं. बक्से से मिले हथियारों को जब्त कर लिया गया है. रेल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement