NDTV Khabar

बिहार : लालू यादव के करीबी रेत कारोबारी के यहां आयकर विभाग ने मारा छापा

पिछले साल भाजपा नेता सुशील मोदी ने उस समय सरकार में शामिल रहे लालू के नजदीकी रहे सुभाष यादव की तीन कंपनियों को महागठबंधन की सरकार में खनन का पट्टा देने का आरोप लगाया था. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार : लालू यादव के करीबी रेत कारोबारी के यहां आयकर विभाग ने मारा छापा

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना: आयकर विभाग ने शुक्रवार को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के नजदीकी और रेत खनन ठेकेदार सुभाष यादव के पटना स्थित दानापुर आवास सहित कई ठिकानों पर छापेमारी की. आयकर विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि सुभाष यादव के दानापुर में तकियाघर स्थित घर और मां मरछिया देवी कॉम्प्लेक्स सहित कई ठिकानों पर आयकर विभाग के अधिकारियों की टीम पहुंची है और दस्तावेज खंगाल रही है. इसके लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. सुभाष यादव बड्रसन कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक भी हैं. लालू यादव से उनके कारोबारी और करीबी संबंध बताए जाते हैं. 

मां मरछिया देवी कॉम्पलेक्स में सुभाष यादव के आधा दर्जन फ्लैट हैं. पिछले साल भाजपा नेता सुशील मोदी ने उस समय सरकार में शामिल रहे लालू के नजदीकी रहे सुभाष यादव की तीन कंपनियों को महागठबंधन की सरकार में खनन का पट्टा देने का आरोप लगाया था. 

यह भी पढ़ें : PNB घोटाला: ED ने शेल कंपनियों पर छापे मारे, 145 करोड़ रुपये की संपत्तियां कुर्क

उन्होंने उस दौरान प्रश्न किया था कि बालू माफिया सुभाष ने एक ही दिन राबड़ी देवी की मां के नाम पर बने कॉम्प्लेक्स मरछिया देवी कॉम्पलेक्स के तीन फ्लैट 1.62 करोड़ रुपए में लालू परिवार से क्यों खरीद लिया? मोदी ने सुभाष यादव पर राजद को फंडिंग करने का भी आरोप लगाया था.

टिप्पणियां
VIDEO : आयकर विभाग की जांच में डॉक्टरों को करोड़ों का कमीशन मिलने का ख़ुलासा​

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement