NDTV Khabar

बिहार : मुजफ्फरपुर में सीएम नीतीश कुमार की कार पर स्याही फेंकी, काले झंडे दिखाए गए

गरीब जनक्रांति पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विरोध में किया प्रदर्शन, दो नेताओं को हिरासत में लिया गया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार : मुजफ्फरपुर में सीएम नीतीश कुमार की कार पर स्याही फेंकी, काले झंडे दिखाए गए

बिहार के मुजफ्फरपुर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कार पर स्याही फेंकी गई.

खास बातें

  1. गरीब जनक्रांति पार्टी के उमाशंकर यादव और अंकित कुमार हिरासत में
  2. विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन, शिलान्यास करने मुजफ्फरपुर पहुंचे नीतीश
  3. झपहां में कृष्ण नंदन सहाय की प्रतिमा का अनावरण किया जाएगा
मुजफ्फरपुर:

मुजफ्फरपुर में मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कार पर स्याही फेंकी गई और उन्हें काले झंडे दिखाए गए. मुजफ्फरपुर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का भारी विरोध हुआ. गरीब जनक्रांति पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नीतीश कुमार की गाड़ी पर स्याही फेंक दी और काले झंडे दिखाए. साथ ही जमकर नारेबाजी भी की. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है.

गरीब जनक्रांति पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता उमाशंकर यादव और जिला छात्र अध्यक्ष अंकित कुमार को पुलिस ने हिरासत में लिया है. मुख्यमंत्री एसकेएमसीएच में पीएसीयू और अन्य योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने के लिए मुजफ्फरपुर पहुंचे.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुजफ्फरपुर के झपहां में कृष्ण नंदन सहाय की प्रतिमा का अनावरण भी करेंगे. स्वर्गीय सहाय पटना के लोकप्रिय मेयर थे. उनकी लोकप्रियता का अनुमान इस बात से लगाया जा सकता है कि वे सात बार पटना के मेयर चुने गए. स्वर्गीय सहाय की प्रतिमा मुजफ्फरपुर के झपहां स्थित तिरहुत शारीरिक शिक्षण प्रशिक्षण महाविद्यालय में स्थापित की गई है.


बिहार : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कार को मारी टक्कर, चालक हिरासत में

टिप्पणियां

VIDEO : नीतीश की सभा में चप्पल और अंडे फेंके गए



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Bigg Boss 13: बिग बॉस में फिर छिड़ी जंग, आसिम रियाज ने सिद्धार्थ को मारा धक्का तो एक्टर ने खोया आपा- देखें Video

Advertisement