NDTV Khabar

बिहार : मधेपुरा का बीडीओ 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार

खौपैती तुनियाही पंचायत के आवास सहायक नीतीश कुमार से किसी काम के लिए रिश्वत मांगी गई थी, निगरानी विभाग की विजिलेंस टीम ने पकड़ा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार : मधेपुरा का बीडीओ 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो

पटना: बिहार के निगरानी विभाग की विजिलेंस टीम ने मधेपुरा के प्रखंड विकास पदाधिकारी (बीडीओ) को 50 हजार रुपये की रिश्वत के साथ रंगेहाथ गिरफ्तार किया है.

मधेपुरा जिले में पटना से पहुंची निगरानी विभाग की टीम ने सदर प्रखंड विकास पदाधिकारी दिवाकर कुमार को 50 हजार रुपये की घूस लेते हुए गिरफ्तार किया गया. बीडीओ दिवाकर कुमार को उनके आवास में टीम ने दबोचा. निगरानी विभाग को शिकायत मिली थी कि खौपैती तुनियाही पंचायत के आवास सहायक नीतीश कुमार से किसी काम को लेकर रिश्वत मांगी जा रही है. पीड़ित ने इसकी शिकायत विभाग को दी थी.

यह भी पढ़ें : बिहार: पुलिस ने ली 50 हजार की घूस, अधिकारियों ने ऐसे रंगे हाथ पकड़ा

टिप्पणियां
बताया जा रहा है कि बीडीओ साहब लंबे समय से किसी काम को लेकर रिश्वत की मांग कर रहे थे. निगरानी विभाग ने मामले की जांच की और इसके बाद टीम मधेपुरा पहुंची. सुबह-सुबह बीडीओ दिवाकर कुमार अपने आवास पर ही थे जब निगरानी विभाग की टीम ने उन्हें रंगेहाथ गिरफ्तार किया.
 
VIDEO : संसद में रिश्वत का मामला उठा

बिहार में सरकारी अधिकारियों की घूसखोरी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन कोई न कोई सरकारी अधिकारी रिश्वत लेते हुए विजिलेंस के हत्थे चढ़ जाता है. मधेपुरा के जिलाधिकारी मोहम्मद सोहैल ने इस कार्रवाई की पुष्टि करते हुए बताया कि टीम उन्हें पटना ले गई है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement